Move to Jagran APP

कुदरती तौर पर स्किन की रंगत बदलना चाहती हैं तो इन Skin whitening soap का इस्तेमाल करें

स्भी तरह की स्किन के लिए फायदेमंद है ये साबुन लेडीज और जेंट्स दोनों इस्तेमाल कर सकते हैं

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Sat, 22 Feb 2020 06:30 PM (IST)Updated: Mon, 24 Feb 2020 10:40 AM (IST)
कुदरती तौर पर स्किन की रंगत बदलना चाहती हैं तो इन  Skin whitening soap  का इस्तेमाल करें
कुदरती तौर पर स्किन की रंगत बदलना चाहती हैं तो इन Skin whitening soap का इस्तेमाल करें

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल। हर मौसम में अपनी निखरी-निखरी और खूबसूरत त्वचा चाहती है तो सबसे पहले अपने साबुन पर ध्यान दीजिए। नार्मल साबुन कैमिकल बेस होते हैं जो आपकी स्किन की ऊपरी परत से धूल-मिट्टी तो साफ करते है लेकिन स्किन का मॉश्चर और ग्लो छीन लेते हैं ऐसे में आपकी स्किन डल और काली सी दिखने लगती है। अगर आप भी हमेशा जवां और खिली-खिली त्वचा चाहती हैं तो कैमिकल बेस साबुन के इस्तेमाल से तौबा करें और Skin whitening soap का इस्तेमाल करें। Glutathione और Saffron से बने साबुन का इस्तेमाल करें जो आपकी स्किन को वाइट करते है। बेशक हर्बस से बने साबुन महंगे होते हैं लेकिन यह आपकी स्किन के लिए जबर्दस्त फायदेमंद है। इससे किसी भी तरह का नुकसान नहीं है। हम आपको ऐसे स्किन वाइटनिंग साबुन के बारे में बता रहे हैं जो शुद्ध रूप से आयुर्वेदिक तकनीकी से बने है। इसे लगाने से आपकी स्किन ग्लो करेगी साथ ही बढ़ती उम्र का असर भी आप की स्किन पर नहीं दिखेगा। अमेजन आपको इन साबुन पर बेस्ट डिस्काउंट दे रहा है जिसे आप अपनी पसंद के मुताबिक खरीद सकते है।

loksabha election banner

Buy now at amazon

 Vaadi Herbals Super Value Luxurious Saffron Skin Whitening Therapy Soap, 75g (Pack Of 6): अमेजन आपको ये Skin Whitening Therapy Soap 245 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-272 रुपये है। Saffron के साथ तैयार भीनी-भीनी खुशबू का ये साबुन आपकी स्किन के लिए एक तरह का ट्रीटमेंट है। सर्दी में ड्राईनेस ज्यादा बढ़ जाती है जिसकी वजह से स्किन उम्रदराज दिखने लगती है। आप इस ट्रीटमेंट वाले साबुन का इस्तेमाल कीजिए। आप इस साबुन को चेहरे पर या स्किन पर लगाएं और दो मिनट के बाद वॉश करें। कुछ ही महीनों में आपकी स्किन हेल्दी और ग्लोइंग दिखने लगेगी। इस साबुन को लेडीज और जेंट्स दोनों ही इस्तेमाल कर सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.8 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

HealthVit Kozicare Skin Whitening Soap -75gm (Pack of 3): अमेजन आपको ये Skin Whitening साबुन 199 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-270 रुपये है। इस साबुन में vitamin e और kojic acid का इस्तेमाल किया गया है जिससे स्किन को समृद्ध पोषण मिलता है और स्किन के रंग में निखार आता है। इसे खास तरह की जड़ी बुटियों से बनाया गया है जो स्किन को जबर्दस्त तरीके से न्यूट्रेट करती है। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.5 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Permanent Skin whitening Soap (Brightening max soap): अमेजन आपको Permanent Skin whitening Soap 600 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-700 रुपये है। इसमें कई तरह के फूल और जड़ी बुटियां मिला कर बनाया गया है। इसे स्किन पर लगाने से आपके स्किन टोन में निखार आता है। इसके लगातार इस्तेमाल से आप अपनी स्किन का ग्लों साफ देख सकते हैं।

Buy now at amazon

LA Organo Glutathione Skin Whitening Soap For Brightening & Whitening For All Skin Types, 75 g: अमेजन आपको ये साबुन 199 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-349 रुपये है। अमेजन आपको इस साबुन पर 43% डिस्काउंट दे रहा है। इस साबुन को विशेष फॉर्मूले के आधार पर बनाया गया है। इसमें Glutathione इंग्रीडेंट के साथ बनाया गया है जो आपकी स्किन की परेशानियों को दूर करने के साथ ही आपके रंग में निखार लाएगा। जड़ी-बुटियों के साथ Glutathione इंग्रीडेंट का मश्रिण बनाया गया है जो एंटी-ऑक्सीडेंट का प्रभावशाली स्रोत है। इसका असरकारी गुण डैमेज हुई स्किन और एजिंग सेल को जड़ से दुरुस्त करते है। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.6 स्टार दिए है।

                                                        Buy now at amazon

Biotrex Skin Whitening Soap, 75gm - Combo Pack of 3: यह साबुन स्किन में नमी प्रदान करता है और स्किन को पुन: जवान कर देता है। जड़ी बूटियों के मश्रिण से बना ये साबुन सभी तरह की स्किन में रामवाण है। अमेजन आपको ये साबुन 220 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-270 रुपये है। Anti aging Function के ये साबुन आपकी स्किन को स्मूथ और सॉफ्ट बनाएंगे। आप इस साबुन को कुछ दिनों ही इस्तेमाल करेंगी तो आपको फर्क दिखने लगेगा। आपकी स्किन का रंग फेयर हो जाएगा। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.3 स्टार दिए है।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                          Written By Shahina Noor          


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.