Move to Jagran APP

ओर्थोपेडिक स्लीपर खरीदें और पैरों के दर्द को कहें बॉय-बॉय

पैरों की मासपेशियों में दर्द की शिकायत है तो इस स्लीकर को खरीदें

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Mon, 11 Nov 2019 03:49 PM (IST)Updated: Mon, 11 Nov 2019 05:00 PM (IST)
ओर्थोपेडिक स्लीपर खरीदें और पैरों के दर्द को कहें बॉय-बॉय
ओर्थोपेडिक स्लीपर खरीदें और पैरों के दर्द को कहें बॉय-बॉय

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल। ए़ड़ियों मे असहनीय दर्द की शिकायत है या फिर पैर की या एड़ी की हड्डी बढ़ गई है तो आम चप्पल को छोड़ कर ओर्थोपेडिक्स स्लीपर खरीदें। हड्डियों के दर्द की बिमारी अक्सर उम्र बढ़ने के साथ-साथ ही बढ़ती है लेकिन बिगड़ती जीवन शैली की वजह से अब कम उम्र के लोगों को भी इस समस्या से दो-चार होना पड़ रहा है। अमेजन लोगों की इस जरुरत को ध्यान में रखते हुए ओर्थोपेडिक्स स्लीपर बेच रहा है जो हर उम्र के लोगों के लिए असरदार साबित हो रहे है। आप भी अमेजन से डिस्काउंट प्राइस पर ये स्लीपर खरीद सकते है। इसमें लेडीज और जेंट्स दोनों के लिए स्लीपर मौजूद है।

prime article banner

Buy now at amazon

1 WALK "Doctor Orthotic Collection 2017" for Women: अमेजन आपको ये कैजुएल स्लीपर 835 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP 1,500 रुपये है। ब्लैक रंग का ये स्लीपर आपके पैरों की मासपेशियों को रिलेक्स रखता है। लॉग लॉस्टिंग डॉक्टर फॉम का ये स्लीपर पैर के पंजे पर ज्यादा असर नहीं डालता और आप असानी से चल सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 4 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Urbanese Men's Ortho Step Diabetic & Orthopedic Slippers:शुगर के पेशंट है और ह़ड्डियों में दर्द की भी परेशानी है तो अमेजन से ये स्लीपर 399 रुपये में खरीद सकते है। जबकि इसकी MRP-899 रुपये है। आसानी से वाश होने वाली ये चप्पल आपके पैरों को आराम देगी साथ ही आपकी हड्डियों की भी हिफाजत करेगी। अमेजन यूजर्स ने इसे 4 स्टार दिए है।

 

Buy now at amazon

Maxtree® Ortho Care Women Slippers | Recomended for Dia, Ortho & Ankle Care: ये स्लीपर उन महिलाओं के लिए बेहद यूजफुल है जिन्हें हड्डियों की व मासपेशियों में जकड़न की परेशानी है। अमेजन इस स्लीपर को आपको 399 रुपये में बेच रहा है अमेजन यूजर्स ने इसे 4.4 स्टार दिए है। ये संडल वॉशेबल है आप इसे आसानी से डेलीयूज के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं।

  

                                                          Buy now at amazon

Axign Orthotic Flip Flops | Orthocare Slippers for Women | Orthocare Slippers for Men | Ortho Care Ladies Slippers Diabetic and Orthopedic Chapple | Orthocare Slippers - Grey with Black:अमेजन आपको ये स्लीपर 3,800 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-3,900 रुपये है। लाइट वेट Arch Support Sole आपके पैरों का ख्याल रखेगा। मासपेशियों या एड़़ियों के दर्द से छुटकारा दिलाएगा। इससे किसी भी तरह की एलर्जी का कोई डर नहीं है।

Buy now at amazon

Maxtree® Men Ortho+Care Adjustable Slippers | Recommended for Dia, Ortho & Ankle Care:अमेजन आपको ये स्लीपर 449 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-800 रुपये है। आरामदायक ये स्लीपर आपके पैरों की हड्डियों की हिफाजत करेगा और पैरों को दर्द से बचाएगा। ये बेहद आरामदायक है। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.2 स्टार दिए है।

                      Written By Shahina Noor 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.