Move to Jagran APP

Red Chief के शूज खरीदें और 50% डिस्काउंट का लाभ उठाएं

ऐसे शूज खरीदें जो आपके पैरों की सेहत का रखें ख्याल

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 19 Feb 2020 01:32 PM (IST)Updated: Thu, 20 Feb 2020 10:10 AM (IST)
Red Chief  के शूज खरीदें और 50% डिस्काउंट का लाभ उठाएं
Red Chief के शूज खरीदें और 50% डिस्काउंट का लाभ उठाएं

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल। ब्रांडेड शूज खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए बेस्ट मौका है। Red Chief के ब्रांडेड शूज पर अमेजन 50% तक डिस्काउंट दे रहा है। आप भी जूता खरीदने की सोच रहे है तो इस मौके को हाथ से जाने नहीं दें। Red Chief  के शूज आपके पैरों का पूरी तरह ख्याल रखेंगे। इन्हें पहनकर आपके पैरों की मासपेशियों, एड़ियों और पिंडलियों में दर्द की शिकायत नहीं रहेगी। बेहद कंफर्ट इन शूज को आप अमेजन से ऑनलाइन डिस्काउंट के साथ खरीद सकते है। अमेजन के पास Red Chief शूज की बेहद वैरायटी मौजूद है। आप भी अपनी पसंद का शूज आज ही ऑर्डर करें।

loksabha election banner

Buy now at amazon

Red Chief Men's Sneakers: अमेजन आपको ये शूज 2,150 रुपये में बेच रहा है। लैदर मटेरियल से तैयार लॉग लॉस्टिंग इस शूज को आप डेलीयूज में ऑफिस जाने या कॉलेज जाने में पहन सकते है। इस शूज की 60 दिन मैन्युफैक्चरिंग वारंटी है। इसकी सफाई का आपको खासतौर पर ध्यान रखना होगा। इसे साफ करने के लिए लैदर क्लीनर या लैदर शैंपू का इस्तेमाल करें। रोजाना धूल साफ करने के लिए बढ़िया क्वालिटी के ब्रश का चुनाव करें। ध्यार रखें की जूते को वॉश करके रुम में ही सुखाएं, धूप में नहीं रखें। धूप में आप इन जूतों को सुखाएंगें तो इसके लैदर में रिंकल पड़ने शीरिंक होने, ड़्राई या क्रेक पड़ सकते है। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.9 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Red Chief Men's Leather Boat Shoes: लैदर के शूज पहनने का अपना ही टशन होता है। आप भी लैदर का शूज पहनना चाहते हैं तो अमेजन आपको ये शूज 1,797 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-3,995 रुपये है। लैदर मटेरियल से तैयार इस शूज में सभी साइज मौजूद है। आप अपने पैर के साइज के मुताबिक शूज खरीद सकते है। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 3.4 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Red Chief Men's Leather Boat Shoes: अमेजन आपको ये शूज 2,142 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-3,895 रुपये है। आप ऑनलाइन इस शूज को खरीदना चाहते हैं तो आपको इस पर 45% डिस्काउंट मिलेगा। पीयू मटेरियल से तैयार ये शूज आप पार्टी में जाने के लिए या डेली यूज में भी पहन सकते हैं। इस शूज की 60 दिन की मैन्युफैक्चरिंग वारंटी है। इसे आप लैदर क्लीनर या लैदर शैंपू से ही साफ करें। इसे साफ करके धूप में नहीं सुखाएं। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.8 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Red Chief Men RC2020 Rust Leather Lace-ups: अमेजन आपको ये शूज 2,830 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-3,295 रुपये है। आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस शूज पर 14% डिस्काउंट मिलेगा। लैदर मटेरियल से तैयार कैजुएल शूज रफ एंड टफ शूज है जो सालों साल आपका साथ निभाएगा। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.3 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Red Chief Men's Sneakers: अमेजन आपको Red Chief का ये शूज 1,647 रुपये में बेच रहा है। अमेजन आपको इस शूज पर 74% डिस्काउंट दे रहा है। ये कैजुएल शूज लैदर मटेरियल से तैयार है। इसे आप पार्टी में या ऑफिस जाने में भी इस्तेमाल कर सकते है। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.8 स्टार दिए है।

  जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                          Written By Shahina Noor            


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.