Move to Jagran APP

गर्मी में स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो Janasya की कुर्ती पहनें

कैजुएल लुक में कुर्ती पसंद करनी है तो Amazon पर बेस्ट डील्स का लाभ उठाएं।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 11 Mar 2020 03:52 PM (IST)Updated: Wed, 11 Mar 2020 03:52 PM (IST)
गर्मी में स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो Janasya की कुर्ती पहनें
गर्मी में स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो Janasya की कुर्ती पहनें

 नई दिल्ली,लाइफस्टाइल डेस्क। गर्मी में कूल लुक के लिए लेडीज कुर्ती बेस्ट ऑप्शंस है। कैजुएल लुक में अनारकली स्टाइल कुर्ती से लेकर स्ट्रैट कुर्ती और शरारा गर्मी में आपको स्टाइलिश लुक देगा। गर्मी में पसीना बहुत आता है इसलिए कपड़े ऐसे हो जो आपको कूल रखें साथ ही आपको स्टाइलिश लुक भी दें। आजकल इन कुर्तियों में बेहद डिजाइन मौजूद है। फलोरल प्रिंट कुर्ती विद  A-line Kurta बेहद चलन में है जो आपकी पर्सनेलिटी में चार चांद लगाता हैं। आप भी इस गर्मी स्टाइलिश दिखना चाहते हैं तो Janasya की कुर्ती को अपने वार्डरोब का हिस्सा बनाएँ। इस ब्रांड की कुर्तियों का कपड़ा बेहद सॉफ्ट है जो आपको गर्मी में ठंडा रखेगा साथ ही आप स्टाइलिश भी दिखेंगी। आप इन कुर्तियों को खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से इसे खरीद सकते हैं वो भी डिस्काउंट के साथ।

loksabha election banner

Buy now at amazon

Janasya Women's Brown Poly Silk Straight Floral Print Kurta: आप इस फ्लोरल प्रिंट की कुर्ती को खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 467 रुपये में खरीद सकते हैं। पॉली सिल्क मटेरियल की इस कुर्ती की 3/4 Sleeves है। कॉफ लैंथ में कैजुएल ये कुर्ता आप ऑफिस जाने में पहन सकते हैं। ये फ्लोरल डिडाइन का कुर्ता पहनने में बेहद स्टाइलिश लुक देता हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.7 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Janasya Women's Black Poly Silk Anarkali Foil Print Kurta: अनारकली स्टाइल ये कुर्ता पॉली सिल्क में है जो आपको गर्मी में कूल लुक देगा। इस अनारकली कुर्ते को आप खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से इसे 561 रुपये में खरीद सकते हैं। एंकल लैंथ इस कुर्ती की 3/4 Sleeves हैं। ब्लैक रंग की इस कुर्ती को आप पार्टी में जाने के लिए या ऑफिस में जाने के लिए भी खरीद सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.1स्टार दिए है।

Buy now at amazon

anasya Women's Yellow Crepe Kurta: आप Polyester Crepe के इस कुर्ते को खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 580 रुपये में खरीद सकते हैं। Foil Print के Flared Kurta की कॉफ लैंथ है। इस कुर्ती में कई कलर्स मौजूद है जिसे आप अपनी इच्छा के मुताबिक खरीद सकते हैं। ये स्टाईलिश कुर्ती आप कॉलेज जाने में या ऑफिस जाने के लिए यूज कर सकती हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.1 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Janasya Women's Dark Green Crepe Kurti With Sharara And Dupatta: आप क्रेप मटेरियल में तैयार ये कुर्ता और शरारा विद दुपट्टे के साथ 959 रुपये में खरीद सकते हैं। पॉलिस्टार क्रेप फैब्रिक्स की इस कुर्ती के साथ शरारा विद दुपट्टा है। कैजुएल वियर इस कुर्ती पर foil print किया गया है जो देखने में बहुत सुंदर हैं। आप इसे पार्टी में जाने के लिए पहन सकती हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 4 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Janasya Women's Light Green Poly Crepe Kurta:लाइट ग्रीन पॉली क्रेप की ये कुर्ती आप खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 729 रुपये में खरीद सकते हैं। कैजुएल Poly Crepe With Bell Sleeve इस कुर्ते की Calf Long लैंथ हैं। आप इसे पार्टी में जाने के लिए पहन सकती हैं। कैजुएल लुक की खूबसूरत ये कुर्ती हैंड वॉश करें। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.5 स्टार दिए है।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                             Written By Shahina Noor


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.