Move to Jagran APP

होली के लिए खरीदें ये स्पेशल ड्रेस

इस होली खरीदें होली स्पेशल टी-शर्ट जिसे पहन कर आप होली के रंग में रंगी नजर आएंगी

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Tue, 03 Mar 2020 02:00 PM (IST)Updated: Tue, 03 Mar 2020 02:00 PM (IST)
होली के लिए खरीदें ये स्पेशल ड्रेस
होली के लिए खरीदें ये स्पेशल ड्रेस

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल। होली के दिन रंगों से खेलना चाहते हैं तो उसके लिए ड्रेस भी होली से मैचिंग होना चाहिए। अक्सर सेलिब्रिटी होली खेलने के लिए वाइट टी शर्ट या वाइट रंग का सूट पहनते हैं। आप भी इस होली सेलिब्रिटी लुक पा सकते हैं, इसके लिए आपको सफेद रंग का समझदारी से इस्तेमाल करना होगा।  होली के दिन पुराने कपड़े पहनकर होली खेलने की आदत को छोड़िए और कुछ नया ट्राई कीजिए। सफेद रंग की होली प्रिंटिंग टी-शर्ट पहन कर आप होली खेलेंगे तो होली के दिन आप पर भी सेलिब्रिटी लुक दिखेगा। होली के दिन आप भी रंगों से रंगे है ये आपके कपड़ों से भी जाहिर होना चाहिए। आप अपनी पूरी फैमिली के साथ वाइट टी शर्ट पहन कर होली खेल सकते है। अमेजन के पास लेडीज, जेंट्स और किड्स सभी के लिए ये टी शर्ट मौजूद है। आप भी इन टी शर्ट को अमेजन से ऑनलाइन खरीदें वो भी डिस्काउंट के साथ।

loksabha election banner

 Buy now at amazon

LIMIT Fashion Store - Happy Holi Colorful Printed Kids T-Shirt (Boys/Girls) White: होली के दिन अपने बच्चों को वाइट रंग की टी-शर्ट पहनाएं ताकि आपकी लाडली भी होली के दिन रंगों से रंगी नजर आएं। आप अपने किड्स के लिए ये टी शर्ट खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 375 रुपये में खरीदें। इस टी शर्ट की MRP-549 रुपये है आप इसे अमेजन से ऑनलाइन खरीदते हैं तो आपको इस पर 31% डिस्काउंट मिलेगा। रेगुलर फिट ये टी-शर्ट हॉफ स्लीप है जिसका रंग सफेद है। HAPPY HOLI प्रिंट की इस टी-शर्ट को अमेजन यूजर्स ने 5 में से 4 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

iberry's Women's T-Shirt: होली के दिन जींस के साथ इस टी-शर्ट को पहन कर आप बेहद खूबसूरत दिखेंगी। आप इसे 195 रुपये में अमेजन से खरीद सकती हैं। रेगुलर फिट ये टी-शर्ट 100% पोलिस्टर की है जिसपर होली स्पेशल ‘रंग बरसे’ की ग्राफिक प्रिंटिंग की गई है। आप भी इस होली रंगों में रंगना चाहती है तो सफेद रंग की टी-शर्ट पहनकर होली खेलिए। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 5 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Printmate Holi Graphic Printed White Polyester Round Neck Kids Unisex Girls|Boys|Men Half Sleeve T-Shirt Dress: आप इस टी-शर्ट को खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 249 रुपये में खरीद सकते हैं। आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 37% डिस्काउंट मिलेगा। इस टी-शर्ट को बेबी ब्वॉय और बेबी गर्ल्स दोनों पहन सकते हैं। ये टी-शर्ट 06 महीने के बच्चे से लेकर 18 साल तक के युवा के लिए भी मौजूद है। ग्राफिक प्रिंट की ये टी-शर्ट खास होली के लिए बनाई गई है। आज ही ऑर्डर करें।

Buy now at amazon

FUNKY STORE Holi Couple T-Shirts, Balam Pichkari Hindi Holi Dri-Fit T-Shirts for Men and Women/Couple Tees_White: आप होली कपल्स टी-शर्ट को खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 699 रुपये में खरीद सकते हैं। आपको अमेजन से ये टी-शर्ट 30% डिस्काउंट के साथ मिल रही है। रेगुलर फिट राउंड नेक इस टी-शर्ट की हॉफ स्लीव है। Balam Pichkari Hindi Holi Dri-Fit T-Shirts कपल्स के लिए है। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 5 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Double F Round Neck Half Sleeve BURA NA Mano Holi HAI Printed T-Shirts:राउंड नेक हॉफ स्लीव इस टी-शर्ट को आप 299 रुपये में अमेजन से खरीद सकते हैं। इस टी-शर्ट की MRP-599 रुपये है आपको इस टी-शर्ट पर 50% डिस्काउंट मिल रहा है। अमेजन यूजर्स ने इसे 4 स्टार दिए है।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                             Written By Shahina Noor


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.