Move to Jagran APP

आपकी आंखे थकी-थकी और बोझल रहती है तो ये स्पेकट्स लगाएं

मोबाइलटीवी या कंप्यूटर इस्तेमाल करते हैं तो इन स्पेक्ट्स को आंखों पर लगाएं इसके इस्तेमाल से आंखों की रोशनी महफूज रहेगी।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Sat, 14 Mar 2020 01:01 PM (IST)Updated: Mon, 16 Mar 2020 10:30 AM (IST)
आपकी आंखे थकी-थकी और बोझल रहती है तो ये स्पेकट्स लगाएं
आपकी आंखे थकी-थकी और बोझल रहती है तो ये स्पेकट्स लगाएं

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल डेस्क। हम लोग मोबाइल और गेमिंग से इस कदर जुड़ गए हैं कि उसका असर हमारी आंखों पर पड़ता हैं। गैजेट्स का ही नतीजा है कि छोटे से बच्चे भी आंखों पर चश्मा लगाए दिखते हैं। चश्मा वैसे तो नीजी जरुरत हैं लेकिन कुछ लोग फैशन में या फिर आंखों को धूल-मिट्टी से बचाने के लिए भी स्पेक्ट्स का इस्तेमाल करते हैं। स्पेक्ट्स आपकी पर्सनेलिटी में निखार लाता है साथ ही आप कॉंफिडेंट भी दिखते हैं। स्पेक्ट्स खरीदना थोड़ा मुश्किल काम है। चश्मा चुनने के लिए सबसे जरुरी हैं फेस के शेप का ध्यान रखना। यदि आप अपने फेस के शेप के मुताबिक चश्मा लगाते है तो यह आपकी खूबसूरती को बढ़ाता है लेकिन अगर आपका चश्मा आपके फेस की शेप से मेल नहीं खाता तो ये आपकी पर्सनालिटी को खराब भी कर सकता है। आप भी अगर अपना नया स्पेक्ट्स खरीदने की सोच रहे हैं तो अमेजन से ऑनलाइन बेस्ट क्वालिटी के स्पेक्ट्स खरीद सकते हैं वो भी डिस्काउंट के साथ।

loksabha election banner

Buy now at amazon

Peter Jones Round Transparent Unisex Optical Frame (2179W): अगर ये स्पेक्ट्स फ्रेम आपके फेस के शेप के मुताबिक ठीक हैं तो आफ इसे खरीद कर अपने नजर के गिलास लगा सकते हैं। इस फ्रेम की MRP-1,299 रुपये हैं अगर आप इसे अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 70% डिस्काउंट के साथ 385 रुपये में खरीद सकते हैं। इस चश्मे में zero power Anti Glare lenses लगे है जिसमें आप अपने पावर लैंस लगा सकते हैं। इस फ्रेम को लेडीज और जेंट्स दोनों इस्तेमाल कर सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 4 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Sheomy Sunglasses Eyeglasses Frames For Eye Glasses For Mens Womens Girls Boys (Clear-Clubmaster-Black-Frame-Single) Glasses/Computer Reading/Gaming/TV/Phones Glasses for Women Men: इस स्पेक्ट्स को लेडीज और जेंट्स दोनों इस्तेमाल कर सकते हैं। अमेजन आपको ये स्पेक्ट्स 249 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-1,999 रुपये हैं। आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 88% डिस्काउंट मिलेगा। आप इस स्पेक्ट्स में अपने पावर गिलास लगाकर पहन सकते हैं। इसे आप डेलीयूज में डस्ट से बचने के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 2.9 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Peter Jones Anti-Reflective Wayfarer Unisex Sunglasses - (NA101|56|White Color Lens): इस स्पेक्ट्स को लेडीज और जेंट्स दोनों इस्तेमाल कर सकते हैं। अमेजन आपको ये स्पेक्ट्स 425 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-12,99 रुपये हैं। आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 67% डिस्काउंट मिलेगा। आप इस स्पेक्ट्स में अपने पावर गिलास लगाकर पहन सकते हैं। वाइट रंग के फ्रेम के साथ ये स्पेक्ट्स हर उम्र के लोगों पर खूबसूरत दिखेंगे। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 4 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Cyxus Anti Blue Light Computer Glasses for Men / Woman Blocking UV Eye Strain Headache Reading Eyewear, Retro Round Frame (Black 8065T01):ये स्पेकट्स लेडीज और जेंट्स दोनों लगा सकते हैं। इस स्पेकट्स की MRP-2,999 रुपये हैं आप इसे अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 57% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

Buy now at amazon

OPTIGMA Blue Light Blocking Computer Glasses for Anti Eye Strain UV Transparent Lens Black Frame Reading Glass Unisex (Men/Women): आप इस फ्रेम विद एंटी गिलयर गिलास के साथ खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 899 रुपये में खरीद सकते हैं। इस स्पेकट्स की MRP-1,299 रुपये हैं आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 31% डिस्काउंट मिलेगा। लाइट वेट और कंफर्ट ये चश्मा लेडीज और जेंट्स दोनों इस्तेमाल कर सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 5 स्टार दिए है। 

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                             Written By Shahina Noor


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.