Move to Jagran APP

जवां त्वचा का राज छुपा है फ्रूट जूस में, आज ही अमेजन से ऑर्डर करें बेस्ट जूसर

अमेजन आपको फ्रूट जूसर पर 40% तक का डिस्काउंट दे रहा है। आप भी आज ही अपनी पसंद का जूसर ऑर्डर करें

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Mon, 17 Feb 2020 05:16 PM (IST)Updated: Mon, 17 Feb 2020 05:16 PM (IST)
जवां त्वचा का राज छुपा है फ्रूट जूस में, आज ही अमेजन से ऑर्डर करें बेस्ट जूसर
जवां त्वचा का राज छुपा है फ्रूट जूस में, आज ही अमेजन से ऑर्डर करें बेस्ट जूसर

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल। फ्रूट जूस हर मौसम में सेहत के लिए फायदेमंद है। आपकी स्किन में निखार लाने के लिए फ्रूट जूस बेस्ट टॉनिक है। जूस पीने से एक्ने, रिंकल्स और पिगमेंटेशन से राहत मिलती है। सर्दी में गाजर का जूस खून साफ करता है और त्वचा में निखार लाता है। आप सर्दी में चुकंदर का जूस पीते हैं तो आयरन और पोटेशियम भरपूर मिलता है जो आपका खून साफ करने का काम करता है। इसी वजह से स्किन पर दाने जैसे पिंपल्स और एक्ने जैसी समस्याएं नहीं होती। फ्रूट जूस के अनगिनत फायदे है। रोजाना संतरे का जूस ना सिर्फ आपके मूड को फ्रेश करता है बल्कि इससे स्किन चेहरे के एक्ने भी ठीक होते हैं, कॉम्प्लेक्शन और स्किन टेक्सचर बेहतर होता है। संतरे के जूस में मौजूद सिट्रिक एसिड त्वचा को हाइड्रेट कर सनबर्न से भी छुटकारा दिलाता है। साथ ही चेहरे के रिंकल्स भी कम करता है। आप भी अपनी सेहत और स्किन में निखार लाना चाहते है तो रोजाना घर में फ्रेश जूस पिएं। अमेजन आपको कुछ बेस्ट जूसर मशीन बेच रहा है आप भी अपनी पसंद के मुताबिक जूसर खरीद सकते हैं और अपनी स्किन में निखार ला सकते है।

loksabha election banner

Buy now at amazon

Whipsip Personal Blender for Smoothie Protein Shake Maker with 2 Large Portable Sports Jars, Black: आप जिम करते है तो आपको दिन में दो तीन ग्लास जूस पीने की दरकार रहती होगी। आप भी चाहते हैं कि घर में फ्रैश जूस पिएं तो अमेजन से ऑनलाइन जूसर खरीद सकते हैं। अमेजन आपको ये जूसर 1,983 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-2,990 रुपये है। 300w की मोटर के इस जूसर में आप फ्रूट और सब्जियों का जूस निकाल सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.2 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Philips Viva HL7705/00 700-Watt Juicer: अमेजन आपको Philips का ये जूसर 3,999 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-4,895 रुपये है। आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 18% डिस्काउंट मिलेगा।  700 watts के इस जूसर से 230V-50Hz की खपत होती है। अमेजन यूजर्स ने इस 3.8 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

RYLAN Rechargeable Portable Electric Mini USB Juicer Bottle Blender for Making Juice, Shake, Smoothies, Travel Juicer for Fruits and Vegetables, Fruit Juicer for All Fruits, Juice Maker Machine (Blue): अमेजन आपको ये जूसर 799 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-1,299 रुपये है। आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 38% का डिस्काउंट मिलेगा। मल्टी फंगशन इस मिक्सर से आप अपनी पसंद के सभी फ्रूट का जूस निकाल कर पी सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.3 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Philips HR2775 1-Litre 25-Watt Citrus Press Juicer (White): अमेजन आपको Philips एक लीटर का 25-Watt Juicer 1,230 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-1,295 रुपये है। ओपरेटिंग वोल्टेज 220-240 volts है। इस जूसर की दो साल की वारंटी है। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.4 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Hestia Nutri-Max Cold Press Juicer (Wine Red): अमेजन आपको ये जूसर 15,500 में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-23,990 रुपये है। आप भी अमेजन से इसे खरीदना चाहते है तो 35% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते है। हाई-फाई इस मशीन से आप को फ्रेश जूस पीने को मिलेगा। इसकी केयर करना बेहद आसान है। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.8 स्टार दिए है। 

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                 Written By Shahina Noor


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.