Move to Jagran APP

मुगलई हैदराबादी बिरयानी बनाए वो भी मुगलई अंदाज में

विकेंड पर दोस्तों को पार्टी देना चाहते हैं तो दोस्तों को हैदराबादी बिरयानी खिलाएं

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 10 Jan 2020 05:06 PM (IST)Updated: Sat, 11 Jan 2020 01:10 PM (IST)
मुगलई हैदराबादी बिरयानी बनाए वो भी मुगलई अंदाज में
मुगलई हैदराबादी बिरयानी बनाए वो भी मुगलई अंदाज में

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल। आप कुकिंग के शौकीन हैं और खाना दिल से बनाते है और प्यार से खिलाते हैं तो हैदराबादी बिरयानी और मटन घर में बनाए और प्यार से सबको खिलाएं। स्वादिष्ठ हैदराबादी बिरयानी, मटन कोरमा, लखनवी बिरयानी आप अपने घर में खुद पका सकते है वो भी कुछ ही मिनटों में। जी, हां नॉनवेज बनाना काफी कला का काम है आप अगर इस कला में पारंगत होना चाहते है तो अमेजन से रेडीमेड मसाले ऑर्डर कीजिए और वीकेंड में दोस्तों को दावत दीजिए। अमेजन आपको फैमस डिशीज के मसाले बेच रहा है वो भी डिस्काउंट के साथ। मसालों के साथ रेसिपि भी दी गई है जिसका इस्तेमाल करके आप बहुत आसानी से अपनी पसंद का खाना पका सकते है।

loksabha election banner

Buy now at amazon

AL BARKAT Hyderabadi Biryani Tikka Masala (285 g) Butter Chicken-285 g, Combo Pack of 3: हैदराबादी बिरयानी, चिकन टिक्का मसाला और बटर चिकन मसाला अमेजन आपको 597 रुपये में बेच रहा है। आप अपने घर में ही हैदराबादी बिरयानी का मजा लेना चाहते है तो अमेजन से रेडिमेट मसाले ऑर्डर कीजिए और मिनटों में बिरयानी पकाएं। इन मसालों की सुगंध ही आपको भूख लगा देगी। खाने में बेहद मजेदार इन मसालों को अमेजन यूजर्स ने 3.1 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Urban Platter Lucknowi Biryani Masala, 150g / 5oz [Northern Special, Aromatic, Flavourful]: लखनऊ बिरयानी का भी जवाब नहीं है आप अपने घर बैठे लखनऊ की बिरयानी का स्वाद लेना चाहते हैं तो अमेजन से लखनऊ बिरयानी का मसाला ऑर्डर करें। अमेजन आपको ये मसाला 275 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-300 रुपये है। नवाबों के शेहर की ट्रेडिशनल रेसिपी को अमेजन यूजर्स ने 4.5 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Kohinoor Kashmiri Meat Masala, 15 gm (Pack of 15): कश्मीरी मीट का स्वाद अगर आपको पता है तो ये मसाले टेस्ट कीजिए बिल्कुल कश्मीरी मटन का स्वाद आएगा। रेडिमेट कश्मीरी मटन का ये पैक अमेजन आपको 255 रुपये में बेच रहा है। अमेजन आपको इस मसाले पर 15% तक का डिस्काउंट दे रहा है। आप अपने घर में ही कश्मीरी मटन बनाएं और विकेंड का आनंद उठाएं।

Buy now at amazon

Suhana Chicken Biryani 50g Easy to Cook - Pack of 9: अमेजन आपको ये चिकन बिरयानी का पैक 299 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-360 रुपये है। अमेजन आपको इस पर 17% डिस्काउंट दे रहा है। आपको इसमें कुछ भी करने की जरुरत नहीं है सिर्फ कुछ मिनटों में आपको टेस्टी बिरयानी मिल जाएगी। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.5 स्टार दिए है।

 

Buy now at amazon

Nawabi Mutton Biryani & Achari Chicken (Meat and Rice Casserole & Chicken Pickle Curry) -Combo Pack of 2: अमेजन आपको मटन बिरयानी और अचारी चिकन का कोंबो पैक 179 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-320 रुपये है। आप भी अपने घर में इस मसाले का इस्तेमाल करके मटन बिरयानी और आचारी चिकन पका सकते हैं। 

              Written by Shahina Noor 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.