Move to Jagran APP

Amazon इस जनवरी आपको दे रहा Lee Cooper एक्सेसरीज खरीदने का बड़ा मौका

अमेजन Big Bazaar सबसे सस्ते 5 दिन की सेल के आखिरी दिनों में 50% डिस्काउंट के साथ खरीदें Lee Cooper एक्सेसरीज

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Sat, 25 Jan 2020 01:43 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jan 2020 01:43 PM (IST)
Amazon इस जनवरी आपको दे रहा Lee Cooper एक्सेसरीज खरीदने का बड़ा मौका
Amazon इस जनवरी आपको दे रहा Lee Cooper एक्सेसरीज खरीदने का बड़ा मौका

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल डेस्क। Lee Cooper पहनने के शौकीन हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। आप Lee Cooper बैग्स, स्वेट शर्ट, वॉच और शूज खरीदना चाहते हैं तो इस सुनहरा मौके को हाथ से जाने नहीं दें। Amazon sale में Lee Cooper एक्सेसरीज पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। Sale के आखिरी दो दिनों में आप भी Lee Cooper के डिजाइनर और ट्रेंडी बैग्स, सेंडल और शर्ट खरीद सकते हैं वो भी 50% डिस्काउंट के साथ। 100 सालों से भरोसेमंद इस ब्रांड की एक्सेसरीज यंगस्टर्स को बेहद पसंद है। आप भी अमेजन सेल का फायदा उठाना चाहते हैं तो आज ही अमेजन से ऑनलाइन शॉपिंग करें।

loksabha election banner

Buy now at amazon

Lee Cooper Mens Multi-Function Metallic Watch-LC06315390_Silver_Free Size: अमेजन आपको Lee Cooper Watch 4,200 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-5,250 रुपये है। अगर आप इस वॉच को अमेजन से ऑनलाइन खरीदते हैं तो आपको इस पर 20% डिस्काउंट मिलेगा। सिल्वर रंग की ये वॉच आपको बेहद सूट करेगी। आप इस वॉच को  HSBC कार्ड से खरीदते हैं तो आपको इस पर 5% Cashback डिस्काउंट भी मिलेगा।

 

Buy now at amazon

Lee Cooper Unisex Cross Body Sling Bag (Brown): अमेजन आपको ये Lee Cooper का बैग 599 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-1,999 रुपये है। अमेजन आपको इस बैग पर 70% डिस्काउंट दे रहा है। इस Sling Bag का रंग ब्राउन है जिसमें आप अपना मोबाइल, एक्सेसरीज,चाबियां, वॉलेट और सन ग्लासेस आसानी से रख सकती है। अमेजन यूजर्स ने इस बैग को 3.9 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Lee Cooper Men's Regular fit Casual Shirt: Amazon आपको Lee Cooper की शर्ट 749 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-1,499 रुपये है। आप इस शर्ट को अमेजन से खरीदते है तो आपको इस शर्ट पर 50% डिस्काउंट मिलेगा। beige रंग की ये शर्ट कॉटन फैब्रिक्स की है। स्लिम फिट इस शर्ट को आप रेगुलर यूज के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। आप चाहें तो इसे ऑफिस जाने के लिए भी पहन सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.2 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Lee Cooper Men's Leather Boots: Lee Cooper शूज ज्यादातर लोग पहनना पसंद करते है। ट्रेंडी और कंफर्ट इन बूट को अमेजन आपको 2,799 रुपये में बेच रहा है। सर्दी के लिए ये बूट आपके लिए बेस्ट है। आप इसे जींस के साथ पहने आपको गुड लुक देगा। लैदर के इस शूज को पानी से साफ नहीं करें। इसपर लैदर क्लीनिंग का ही इस्तेमाल करें। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.1 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Lee Cooper Men's Printed Regular fit T-Shirt: अमेजन आपको Regular fit T-Shirt 531 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-799 रुपये है। आप ऑनलाइन इस टी शर्ट को खरीदते है तो आपको इस पर 34% डिस्काउंट मिलता है। नैवी ब्लू रंग की ये टी शर्ट फुल स्लीव है इसे आप घर में आसानी से वॉश कर सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.5 स्टार दिए है।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                     Written By Shahina Noor 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.