Move to Jagran APP

बनारसी सिल्क साड़ी खरीदें आपको देगी स्टाइलिश लुक

आप कुछ हट कर दिखना चाहती हैं तो अमेजन से इस साड़ी को खरीदेंशादी में दिखेंगी औरों से जुदा

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Mon, 23 Mar 2020 03:56 PM (IST)Updated: Tue, 24 Mar 2020 12:00 PM (IST)
बनारसी सिल्क साड़ी खरीदें आपको देगी स्टाइलिश लुक
बनारसी सिल्क साड़ी खरीदें आपको देगी स्टाइलिश लुक

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल डेस्क। ट्रेडिशनल लिबास में साड़ी सबसे बेस्ट और लुक देने वाला लिबास है। चाहे त्योहार हो या शादी सब मौकों के लिए साड़ी बेस्ट ऑपशन है। साड़ी पहन कर आपके लुक में निखार आता है और आप भारतीय परंपरा के मुताबिक सजी-धजी नजर आती हैं। आप भी चाहती हैं कि साड़ी खरीदें तो अमेजन के पास बेस्ट सा़ड़ी मौजूद है जिसे पहन कर आप बेहद खूबसूरत दिखेंगी। अमेजन के पास प्रिंटिड साड़ी से लेकर हैवी वर्क साड़ी और बनारसी वर्क साड़ी की बेस्ट वैरायटी मौजूद है। फलोरल प्रिंट और कलमकारी डिजाइनर साड़ियां आपको शादी से लेकर त्योहार तक में बेस्ट लुक देगी। आप अपने लुक में निखार लाना चाहती है तो अपनी पसंद की साड़ी अमेजन से ऑर्डर करें वो भी डिस्काउंट के साथ।

loksabha election banner

Buy now at amazon

VARKALA SILK SAREES Woven Silk Saree - Banarasi Art Silk - Unstitched Blouse: त्योहार के दिन आप अलग लुक में दिखना चाहती हैं तो इस साड़ी को पहने। हर उम्र की लेडीज को ये साड़ी सूट करेगी। आप बनारसी प्रिंट की साड़ी पहन कर स्टाइलिश दिखेंगी। आप इसे अमेजन से खरीदना चाहती है तो 1,369 रुपये में खरीद सकती है। इस साड़ी की MRP-3,500 रुपये हैं, आप इसे अमेजन से खरीदेंगी तो आपको इस पर 61%डिस्काउंट मिलेगा। इसके साथ मौचिंग ब्लाउज भी मौजूद है। आप इसे मैचिंग कांच की चूड़ियों और मैचिंग ज्वैलरी के साथ पहन सकती है। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.3 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

GoSriKi Art Poly Silk Saree with Blouse Piece: आप इस साड़ी को शादी से लेकर दोस्तों के साथ पार्टी करने में भी पहन सकती है। आप इस साड़ी को अमेजन से खरीदना चाहती है तो 379 रुपये में खरीद सकती है। इस साड़ी की MRP-2,899 रुपये हैं आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 87% डिस्काउंट मिलेगा। आप इसे घर में हैंड वॉश कर सकती हैं। इसके साथ मैचिंग ब्लॉज भी है। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.3 स्टार रेटिंग दी है।

Buy now at amazon

 

PERFECTBLUE Women`s Linen saree with Blouse Piece(LinenPlain1):ये लीनन साड़ी विद ब्लाउंट है जिसे आप पार्टी में जाने के लिए या ऑफिस में भी पहन सकती हैं। इस साड़ी की MRP-2,999 रुपये हैं जिसे आप अमेजन से ऑनलाइन खरीदना चाहते हैं तो 84%डिस्काउंट के साथ 474 रुपये में खरीद सकती है। इस साड़ी में रंगो की भरमार है। आप अपनी पसंद के मुताबिक इस डिजाइन से कलर चुन सकती हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.8 स्टार रेटिंग दी है।

Buy now at amazon

 GLORY SAREES Women's Banarasi Silk Saree Jacquard Weaving With Blouse Piece (wedding_silk101pink_Pink): आप इस बनारसी सिल्क साड़ी को अमेजन 999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस साड़ी की MRP- 3,700 रुपये है। मैचिंग ब्लॉउज के साथ इस सिल्क साड़ी को वेडिंग में पहन सकती हैं।

Buy now at amazon

fryea crafts banarasi silk saree:आप इस सिल्क साड़ी विद मैचिंग ब्लाउज के साथ खरीदना चाहती हैं तो अमेजन से 1,690 रुपये में खरीद सकती है। इस साड़ी की MRP-7,499 रुपये है, अमेजन आपको इस साड़ी पर 77% डिस्काउंट दे रहा है। आप इस साड़ी को मशीन में वॉश कर सकते हैं। ये ट्रेडिशनल हैवी सिल्क साड़ी आपको हर मौके पर सूट करेगी। अमेजन यूजर्स ने इसे 5में से 4 स्टार दिए है।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                             Written By Shahina Noor


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.