Move to Jagran APP

कोरोना वायरस जैसी जानलेवा बीमारी से बचाव करने में मददगार है ये इम्यूनिटी बूस्टर

अपना और अपने बच्चों का इम्यून सिस्टम बूस्ट करना चाहते हैं तो अमेजन से इन इम्यूनिटी बूस्टर को खरीदें वो भी डिस्काउंट के साथ

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 13 Mar 2020 11:43 AM (IST)Updated: Wed, 25 Mar 2020 01:00 AM (IST)
कोरोना वायरस जैसी जानलेवा बीमारी से बचाव करने में मददगार है ये इम्यूनिटी बूस्टर
कोरोना वायरस जैसी जानलेवा बीमारी से बचाव करने में मददगार है ये इम्यूनिटी बूस्टर

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल डेस्क। कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनियां पर मंडरा रहा है। इस वायरस से अब तक पूरी दुनियां में 4,900 लोग अपनी जान गवा चुके हैं। भारत में भी ये डरावना वायरस दखल दे चुका है। देश भर में अब तक कोरोना के 70 मामले सामने आ चुके हैं जिसमें एक की मौत भी हो चुकी है। विश्व स्वास्थ्य संगठन ने इस बीमारी को महामारी घोषित कर दिया है। इस बीमारी से सबसे ज्यादा खतरा बच्चे और बुजुर्ग लोगों को है। बच्चों और बुजुर्गों का इम्यून सिस्टम काफी कमजोर होता है इसलिए उन्हें कोई भी बीमारी जल्द ही अपनी चपेट में ले सकती हैं। कोरोना वायरस जैसी गंभीर बीमारी से आप अपने बुजर्गों और बच्चों का बचाव करना चाहते हैं तो थोड़ी सतर्कता बरते और ऐसी चीजों का सेवन करें जो आपके बच्चों का इम्यून सिस्टम बूस्ट करें, और कोरोना वायरस जैसी जानलेवा बीमारी आपके बच्चों से दूर रहें। हम आपको इम्यूनिटी बूस्ट करने वाले कुछ पाउडर और जूस के बारे में बता रहे हैं जिसके सेवन से आपके बच्चे और बुजुर्गों की रोग-प्रतिरोधक क्षमता बढ़ेगी और वो तंदरुस्त रहेंगे। अमेजन के पास इन इम्यूनिटी बूस्टर की बेस्ट वैरायटी मौजूद है जिसे आप अपनी इच्छा के मुताबिक खरीद सकते हैं वो भी डिस्काउंट के साथ।

prime article banner

Buy now at amazon

Cipla ActivKids Unobiotics Junior With 5X more Probiotic Activity-Helps Build Immunity & Refills Good Bacteria–Probiotics for Kids 10 Sachet Pack: आप अपने लाडले की अच्छी हैल्थ के लिए इस एनर्जी बूस्टर को खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 450 रुपये में खरीद सकते हैं। ये शुद्ध और शक्तिशाली सामग्री के साथ बनाया गया है जो आपके बच्चे को खतरनाक बैक्टीरिया से बचा कर स्वस्थ रखने में मदद करता हैं। ये आपके बच्चे के डायजेशन को दुरुस्त रखता हैं साथ ही आपके बच्चे की रोग-प्रतिरोधक क्षमता को भी बढ़ाता है। आप इसे अपने बच्चे की सेहत के लिए अमेजन से खरीद सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 4.8 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

VITRO Immunity + Booster, Immune Booster for Men Women Against Air Pollution & Seasonal Diseases, Antioxidant Supplement, Ashwagandha, Amla, other powerful herbs, 500Ml: आप इसे अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 285 रुपये में खरीद सकते हैं। रोग-प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाने वाला ये जूस आपके इम्यून सिस्टम को बूस्ट करेगा। ऐयर पोल्यूशन और मौसमी बीमारियों से आपको महफूज रखेगा। आपके वेट को मैनटेन रखेगा। Tumeric, Giloy, Tulsi, Amla, Ginger, Aloe Vera, Moringa, Ashwagandha, Harad, Cardamom Fruit Juice सभी आपके इम्यून को बूस्ट करेंगे और आपको जानलेवा वायरस से लड़ने में मदद मिलेगी। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 5 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

TWO BROTHERS ORGANIC FARMS Natural Immunity Booster Powder LUKE COUTINHO Prime Recommendation | Healthy, Fresh, No Preservatives: आप इस इम्यूनिटी बूस्टर को खरीदना चाहते हैं तो 750 रुपये में खरीद सकते हैं। कोरोना वायरस का सबसे बड़ा सिमटम है गले की सर्दी, जुकाम। आप भी इस परेशानी से बचना चाहते हैं तो अमेजन से इस पाउडर को खरीदे जो आपको कोल्ड और फ्लू से बचाएंगा। कैमिकल फ्री ये इंग्रीडेंट आपके इम्यून सिस्टम को बूस्ट करेगा। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 4.7 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Auric Body Defence Juice for Immunity,All Natural Ayurvedic Drink Goodness of Superherbs with Coconut Water,(250ML*12): आप वर्किंग है और ज्यादा लोगों के संपर्क में रहते हैं तो अपना बचाव जरुर करें। आप इस आयुर्वेदिक गुणों से भरपूर जूस को पिए जो आपका इम्यून सिस्टम बूस्ट करेगा। आप इसे खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 600 रुपये में खरीद सकते हैं। Coconut Water, Ashwagandha, Moringa, Amla, Gotu Kola, Turmeric आपके इम्यून सिस्टम को दुरुस्त रखेगा। आपका इम्यून दुरुस्त रहेगा तो आपको कोई बीमारी आसानी से अपनी गिरफ्त में नहीं ले सकती। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.3 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Suvarna Prashan (Swarna Prashan) (GMP Certified) (FDA Approved) An Ayurvedic Immunity Booster for Kids -15 m: आप आयुर्वेदिक गुणों से भरपूर इम्यून बूस्टर को अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 1,198 रुपये में खरीद सकते हैं। इसकी MRP-1,599 रुपये हैं। आप इसे अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 25% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इस ड्रोप की मात्रा अलग-अलग उम्र के लोगों के लिए अलग-अलग है। 0-5 साल के बच्चे के लिए एक ड्रोप काफी है। 5-10 साल के बच्चे के लिए 2 ड्रोप हर दिन काफी है। 10-16 साल के बच्चे के लिए 3 ड्रोप रोजाना पर्याप्त है। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.8 स्टार दिए है।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                             Written By Shahina Noor


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.