Move to Jagran APP

घर में ताजा फलों का जूस बनाना चाहते हैं तो इस हैंड जूसर मशीन को खरीदें

इस हैंड मशीन से ताजा फलों का जूस बनाएं और पीए स्किन में निखार आएगा।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 13 Mar 2020 03:44 PM (IST)Updated: Wed, 25 Mar 2020 12:48 PM (IST)
घर में ताजा फलों का जूस बनाना चाहते हैं तो इस हैंड जूसर मशीन को खरीदें
घर में ताजा फलों का जूस बनाना चाहते हैं तो इस हैंड जूसर मशीन को खरीदें

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल डेस्क। गर्मी में जितना लिक्विड पीए उतना ही कम लगता है। पसीना ज्यादा आता है तो शरीर में पानी की कमी हो सकती हैं इसलिए जरुरी है कि आप ताजे फलों का जूस निकालें और पिएं। फ्रूट जूस में मिनरल्स और न्यूट्रीएंट्स की मात्रा ज्यादा होती है जिससे स्किन ग्लो करती है। माना जाता है कि फ्रूट जूस को हमारा शरीर जल्दी एबजॉर्ब कर लेता। घर पर तैयार फलों का रस पीने से उसमें स्‍वाद और गुण दोनों ही बरकरार रहते हैं। वैसे तो फ्रूट जूस हर मौसम में सेहत के लिए बेस्ट है क्योंकि ये आपकी स्किन में गजब का निखार लाता हैं। रोजाना संतरे का जूस ना सिर्फ आपके मूड को फ्रेश करता है बल्कि इससे स्किन और चेहरे के एक्ने भी ठीक हो जाते है। जूस के सेवन से कॉम्प्लेक्शन और स्किन टेक्सचर भी बेहतर होता है। संतरे के जूस में मौजूद सिट्रिक एसिड त्वचा को हाइड्रेट कर सनबर्न से भी छुटकारा दिलाता है। इतना ही नहीं ये चेहरे के रिंकल्स भी कम करता है। आप भी चाहते हैं कि आप की स्किन हमेशा ग्लो करे तो घर में ताजा जूस निकाले और फौरन पीएं। हम आपको जूस निकालने की मशीन के बारे में बता रहे है जिसकी मदद से आप चंद मिनटों में जूस निकाल कर पी सकती हैं। इस मशीन से जूस निकालने के लिए आपको पावर की जरुरत नहीं है। आप इसे आसानी से घर में ओपरेट करके जूस निकाल सकते हैं। अमेजन के पास इस हैंड जूसर मशीन की बेहद वैरायटी हैं आप भी इसे खरीदना चाहते हैं तो डिस्काउंट के साथ खरीद सकते है।

loksabha election banner

 Buy now at amazon

Slings Jumbo Fruit Juicer Hand Juicer Juice Maker Machine with Steel Handle, Maroon: आप इस हैंड जूसर मशीन को खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 460 रुपये में खरीद सकते हैं। इस जूसर की MRP-999 रुपये हैं। आप इस मशीन में pineapple, grapes, sweet lime, water melon, pomegranate, palak, tomato का ताजा जूस निकाल कर पी सकते हैं। मेटल हैंड के साथ इस मशीन को ऑपरेट करना बेहद आसान है। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 5 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

MAHI Juicer Machine for Home, Juice Maker Machine, Deluxe Fruit & Vegetable Manual Juicer with with Steel Handle (Color May Vary): आप इस मशीन को खरीदना चाहते है तो अमेजन से 399 रुपये में खरीद सकते हैं। इस मशीन की MRP-1,499 रुपये हैं आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 73% डिस्काउंट मिलेगा। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 5 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Floraware Fruit & Vegetable Steel Handle Juicer with Vaccum Locking System, Pink: पिंक रंग के स्टील हैंडल की ये जूसर मशीन आपको घर में फलों और सब्जियों का ताजा जूस निकालने में मदद करेगी। इस जूसर की MRP-849 रुपये है अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से ऑनलाइन 50% डिस्काउंट के साथ 426 रुपये में खरीद सकते हैं। घर का जूस आपको सेहतमंद रखेगा इसे निकालना बेहद आसान है। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.7 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Kriya enterprises 2 Way 2 in one Multipurpose Juicer for Orange, Pomegranate, Lime Fresh, Water Melon Healthy Juice Anytime: आप इस मल्टीपर्पस हैंड जूसर को खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 199 रुपये में खरीद सकते हैं। इस जूसर की MRP-399 रुपये हैं। हैंल्दी और नेचुरल फ्रूट जूस पीना चाहते हैं तो आज ही इस मशीन को ऑर्डर करें। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.1 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Piesome Hand Juicer for Fruits and Vegetables with Steel Handle Vacuum Locking System,Shake, Smoothies,Travel Juicer for Fruits and Vegetables,Fruit Juicer for All Fruits,Juice Maker Machine(Red): आप इस हैंड जूसर को खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 529 रुपये में खरीद सकते हैं। इस जूसर की MRP-1,299 रुपये हैं। इस जूसर से आप फ्रूट और सब्जियों का भी जूस निकाल सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.7 स्टार दिए है।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                             Written By Shahina Noor


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.