Move to Jagran APP

होली के रंगों से बालों की हिफाजत करेंगे ये खास ऑयल

हेयर ऑयलिंग करके खेलें होली बालों पर रंगों का नहीं होगा बुरा असर

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 28 Feb 2020 01:00 PM (IST)Updated: Sat, 29 Feb 2020 01:35 PM (IST)
होली के रंगों से बालों की हिफाजत करेंगे ये खास ऑयल
होली के रंगों से बालों की हिफाजत करेंगे ये खास ऑयल

नई दिल्ली,लाइफ स्टाइल। सारा देश 9 मार्च का यानि होली का बेसब्रि से इंतजार कर रहा है। इस दिन लोग सफेद रंग के लिबास में तरह-तरह के इंद्रधनुशी रंगों में रंगे नजर आते हैं। आप जानते हैं कि ये रंग आपके बालों और स्किन को बेहद नुकसान पहुंचाते हैं। खासकर आपके बालों को जो इन रंगों की वजह से कमजोर और बेजान हो जाते हैं। आप होली खेलने के लिए चाहें आर्गेनिक कलर्स का इस्तेमाल करें फिर भी आपके बाल और स्केल्प को रंगों से काफी नुकसान पहुंचता है। आप भी सुरक्षित होली खेलना चाहते हैं तो अपने बालों की हिफाजत के लिए ऐसे हेयर आयल का इस्तेमाल करें जो आपकी स्केल्प और बालों की हिफाजत करें। अमेजन आपको ऐसे पांच खास तेल बेच रहा है जो होली के रंगों से आपके बालों की हिफाजत करेंगे, साथ ही आपके बालों की ग्रोथ भी बढ़ाएंगे। ये आर्गेनिक ऑयल आपकी बालों की समस्याओं को भी दूर करेंगे। आप भी सेफ होली खेलना चाहते हैं तो अमेजन से इन ऑयल को ऑर्डर करें। इन ऑयल की वजह से आपके बाल शायनी और स्मूथ रहेंगे।

loksabha election banner

 

Buy now at amazon

Dabur Badam Tail - 100% Pure Almond Oil - 100 ml: अमेजन आपको बादाम तेल 264 रुपये में बेच रहा है जिसकी MRP-378 रुपये है। ये आपके बालों और दिमाग दोनों के लिए उपयोगी है। इसके लगातार इस्तेमाल से आपके बालों की ग्रोथ बढ़ेगी और बाल नरिश रहेंगे। आप इसका अच्छे से स्कैल्प पर मसाज करें और फिर जम कर होली खेलें। आप इसे बॉडी मसाज के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.4 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Biotique Bio Bhringraj Fresh Growth Therapeutic Oil, 120ml: 159-MRP का ये ऑयल अमेजन आपको सिर्फ 103 रुपये में बेच रहा है। आप अपने बालों में ज्यादा एक्सपेरिमेंट करते है तो आपके लिए ये तेल बेस्ट है। ये तेल आपके बालों के झड़ने की समस्या से निजात दिलाएगा और आपके बालों को नरिश करेगा। होली के दिन आप इसे अपने बालों पर लगाएं और फिर मस्ती से होली खेलें। ये तेल आपके बालों की रंगों से हिफाजत करेगा। इसे लेडीज और जेंट्स दोनों इस्तेमाल कर सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 4 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Rey Naturals Cold Pressed Castor Oil, 200ml: बालों को नारिश करने वाला ये तेल अमेजन आपको 189 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-300 रुपये है। डेंडरफ की वजह से आपके बाल कमजोर हो जाते है सिर में हमेशा खुजली रहती है। ये तेल आपकी डेंडरफ की समस्या का समाधान करेगा साथ ही आपके बालों की ग्रोथ बढ़ाने में भी मददगार होगा। विटामिन और फैटी एसिड से भरपूर ये कैस्ट्रोल ऑयल सभी तरह की स्किन के लिए उपयोगी है।अमेजन यूजर्स ने इसे 4.4 स्टार रेटिंग दी है।

Buy now at amazon

Indulekha Bhringa Hair Oil, 100ml: आपके बाल अगर रुखे बेजान कमजोर दिख रहे है तो आपके बालों के लिए ये ऑयल बेस्ट है। अमेजन आपको ये ऑयल 322 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-432 रुपये है। आपको डेंड्रफ और बाल झड़ने की समस्या है तो ये तेल आपके बालों के लिए बेस्ट है। ये आपके बालों को कंडिशनर देगा जिससे आपके बाल सिल्की और शायनी नजर आएंगे। सभी तरह के बालों जैसे की Natural, Permed, Curly, Color Treated and Keratin Treated Hair के लिए भी ये लाभकारी है। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.8 स्टार रेटिंग दी है।

Buy now at amazon

Divine India Anti Dandruff Oil for all Hair Types - Ayurvedic, 200ml: आपके बाल अधिक झड़ते है और बालों में डेंड्रफ है तो ये ऑयल आपके लिए बेस्ट है। अमेजन आपको ये Control Dandruff Oil 177 रुपये में बेच रहा है। अमेजन आपको इस तेल पर 46% डिस्काउंट दे रहा है। बालों की हैल्थ के लिए ये तेल बेहद मुफीद है। आप चाहे तो अपने बालों के लिए अमेजन से ऑनलाइन खरीद सकते हैं। ये नेचुरल हेयर कंडीशनर है जो आपके बालों को गिरने से रोकेगा। कलर बालों के लिए भी ये तेल असरदार है। अमेजन यूजर्स ने 5 में से 4 स्टार दिए है।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

Written By Shahina Noor     


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.