Move to Jagran APP

फोर इन वन बेंच से घर में ही बनाइए बॉडी एब्स

वक्त की कमी है और वर्कआउट करना चाहते है तो जिम बेंच आपके लिए बेस्ट है। अमेजन से खरीदें 80% डिस्काउंट के साथ

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Sat, 15 Feb 2020 01:00 PM (IST)Updated: Sat, 15 Feb 2020 01:00 PM (IST)
फोर इन वन बेंच से घर में ही बनाइए बॉडी एब्स
फोर इन वन बेंच से घर में ही बनाइए बॉडी एब्स

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल। आप भी फिट और फाइन रहना चाहते है तो वर्काउट कीजिए। फिट और हेल्दी रहने के लिए एक्सरसाइज करना बहुत जरूरी है लेकिन रोज वर्कआउट के लिए वक्त निकालना और जिम में घंटों खपाने का आपके पास वक्त नहीं है तो घर में ही कुछ जिम का जरुरी सामान खरीद लें और वर्काउट करें। वर्काउंट के लिए सबसे जरुरी है फोर इन वन बेंच जिस पर आप चौड़ा सीना, मजबूत कंधे, बड़़े बाइसेप्स और मस्कुलर बैक की एक्सरसाइज करते हैं। इन चारों एक्सरसाइज की मदद से आप अपनी बॉडी पॉर्ट की टोन करते हैं। अपर बॉडी की मजबूती और ताकत बढ़ाने के लिए बेंच प्रेस काफी मददगार होती है। इससे आपके चेस्ट मसल्स पर मेन रूप से लोड आता है और इसके अलावा लेट्स, शोल्डर, बाइसेप्स, ट्राइसेप्स और बैक पर भी कुछ टेंशन क्रिएट होती है।  आप भी अपने घर में ही अपनी बॉडी को शेप देना चाहते है तो अमेजन से ऑनलाइन फोर इन वन बेंच खरीदें वो भी डिस्काउंट के साथ।

prime article banner

Buy now at amazon

BODYFIT Weight Lifting Multi Purpose Adjustable Multi Bench 4 IN 1 Home Gym Bench ( Incline + Decline + Flat + Sit Up Bench): जिम कर चुके हैं लेकिन मसरुफियत की वजह से जिम जाने का वक्त नहीं तो अब नो टेंशन। मल्टी पर्पस फॉर इन वन बेंच खरीदें और घर में ही शोल्डर, बाइसेप्स, ट्राइसेप्स और बैक की एकसरसाइज करें। बेशक आपके पास वक्त की कमी रहती है लेकिन घर पर जिम का सामान होगा तो फिर भी आप 24 घंटे में एक घंटा अपने लिए जरुर निकाल सकते हैं। अमेजन आपको ये बेंच 1,299 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-2,100 रुपये है। आप इसे ऑनलाइन खरीदते है तो आपको इसपर 38% डिस्काउंट मिलेगा। अमेजन यूजर्स ने इसे 2.9 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Bodyfit Weight Lifting 4 In 1 Leg Curl Multi Purpose Exerciser Bench: मल्टी पर्पस एक्सरसाइज बेंच जिसपर आप Leg Curl और बेंच प्रेस एक्सरसाइज कर सकते हैं। ये काफी कारगर वर्कआउट है, जो कि आपके चेस्ट को सही शेप देने में सबसे अहम योगदान देती है। अमेजन आपको ये बेंच 1,690 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-3,400 रुपये है। आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 50% डिस्काउंट मिलेगा। Leg Pully, Dumbbell Press की एकसरसाइज आप इस बेंच पर कर सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 2.7 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Bodyfit 30Kg Gym 4-In-1 Multi Leg Curl Bench Home Gym Dumbell Set: जिम जाते है तो आपको कम से कम जिम में वर्कआउट करने के लिए 2 हजार रुपये खर्च करना पड़ते है। लेकिन हम आपके एक से डेढ़ महीने के जिम खर्च पर जिम का सारा सामान दे सकते हैं जिसे आपकी फैमिली के सभी लोग इस्तेमाल कर सकते हैं। कंप्लीट जिम पैक को अमेजन आपको 3,575 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-5,600 रुपये है। आप इसे अमेजन से खरीदते है तो आपको इस पर 36% डिस्काउंट मिलेगा। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.1 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Kobo Exercise Weight Lifting Imported Home Gym Foldable Multipurpose Fitness Bench: ये ऐसी बेंच है जो जिम में लगी सभी तरह की बेंच को एक ही में एकुमुलेट कर देती है। यानी जितने तरह के बेंच आपको जिम में मिलेगी, वह सब एक ही बेंच में यहां मिल जाएगा। इस फोल्डेबल बेंच को आप कई तरह से एडजस्ट कर सकते हैं जिसमें आप जिम की तरह ही सुविधाओँ का यहां इस्तेमाल कर सकते हैं। अमेजन आपको ये जिम बेंच 6,899 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-9,650 रुपये है। आप इस मल्टीपर्पस बैंच को अमेजन से खरीदते है तो आपको इस पर 29% डिस्काउंट मिलेगा। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.8 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Bodyfit 100Kg Gym 4-In-1 Multi Leg Curl Bench Home Gym Dumbell Set: अमेजन आपको बॉडी फिट जिम विद बेंच 5,590 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-14,000 रुपये है। आप इसे अमेजन से खरीदते है तो आपको इस किट पर 60% डिस्काउंट मिलेगा। इस फुल किट में 100Kg Weight Plates, 4In1 Bench, 1X5Ft Rod, 1X3Ft Curl Rod और 2X14Inch D.Rods शामिल है। जिम वर्कआउट करने के लिए यह किट शानदार है। आप इस किट की मदद से एब्स की एकसरसाइज कर सकते हैं। चेस्ट वर्कआउट कर सकते हैं। इस बेंच के सहारे से फ्लैट बेंच प्रेस, इंक्लाइन बेंच प्रेस, डिक्लाइन बेंच प्रेस भी कर सकते हैं। इसमें सिट अप एब्स एक्सरसाइज, डंबल, बायसेप, ट्राइसेप, सोल्जर, स्क्वेट लिफ्ट एक्सरसाइज जैसे तमाम वर्कआउट को अंजाम दिया जा सकता है। यानी परफेक्ट वर्कआउट के लिए यह माकूल किट है जिसे रखने के लिए आपके घर में ज्यादा जगह की जरूरत नहीं है।

  जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                 Written By Shahina Noor


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.