Move to Jagran APP

डॉक्टर फिजियो से भगाइए शरीर की थकान

आप भी रोजाना थकान से चूर रहते हैं तो इस मसाजर को अमेजन से आज ही आर्डर करें वो भी 75% डिस्काउंट के साथ

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 28 Feb 2020 05:30 PM (IST)Updated: Sat, 29 Feb 2020 02:10 PM (IST)
डॉक्टर फिजियो से भगाइए शरीर की थकान
डॉक्टर फिजियो से भगाइए शरीर की थकान

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल। भाग दौड़ भरी जिंदगी में हर कोई किसी ना किसी तरह के दर्द से परेशान रहता है। काम का दबाव और ऑफिस की टेंशन शरीर की थकान को कई गुना बढ़ा देती है। ऐसे में हर किसी को बॉडी रिलेक्स करने की जरूरत होती है। लेकिन मॉडर्न एज में शरीर की थकान मिटाने के लिए आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि ऐसे-एसे प्रोडक्ट या टेक्नीक बाजार में उपलब्ध है जिससे मिनटों में शरीर की थकान को मिटाया जा सकता हैं। इलेक्ट्रोनिक पल्स मसाजर ऐसी ही कमाल की चीज हैं जो मिनटों में आपकी थकान मिटा सकता है। जब भी आप ऑफिस की थकान से चूर रहे तब आप इस मसाजर का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसकी सबसे खास बात यह है कि नसों के ब्लॉकेज को खत्म कर देता है। यह मसाजर मसल्स को स्टीमुलेट कर उसमें इलेक्ट्रोनिक सिग्नल्स भेजता है जो सीधे सेंट्रल नर्वस सिस्टम तक पहुंच जाता है। यह दिमागी थकान को मिटाने में जबर्दस्त काम करता है। इस मसाजर का इस्तेमाल आप अकेले ही कर सकते हैं। यह इलेक्ट्रोनिक यंत्र है इसलिए इससे किसी तरह के साइड इफेक्ट का भी कोई खतरा नहीं है। आप भी अपनी थकान मिटाने के लिए इस मसाजर मशीन को खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से इसे खरीद सकते हैं। अमेजन आपको ये डिस्काउंट के साथ बेच रहा है।

loksabha election banner

      Buy now at amazon

                                   

Lifelong LLM27 Powerful Electric Handheld Full Body Massager for pain relief of Back, Neck, Leg and Foot (Brown): यह मसाजर बॉडी में हर तरह के दर्द से राहत दिलाता है। यह एक तरह का फिजियोथेरेपिस्ट है जो आपकी बॉ़डी की फिजियोथेरेपी करेगा। इसकी MRP-3,550 रुपये है लेकिन अमेजन पर यह सिर्फ 899 रुपये में मिलेगा। इसमें पांच प्री प्रोग्राम्ड मोड लगे हुए हैं जिनसे आप अपनी सुविधानुसार कमांड दे सकते हैं। इसमें कुछ चीजें ऑटोमेटिक है जबकि कुछ चीजों को मैनुअल रखा गया है। इस मशीन की एक साल की वारंटी है। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.3 स्टार दिएहै।

  Buy now at amazon

Dr Physio Electrical Nerve Stimulation Pulse Massager Digital Massage Machine for Body (White): अमेजन आपको ये इलेक्ट्रिक पल्स मसाजर 999 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-2,000 रुपये है। इसमें लगे पैड हाई क्वालिटी के हैं जो बहुत सॉफ्ट होते हैं। यह मसाजर शरीर की थकान को तो मिटाता ही है, इसके अलावा यह ज्वाइंट पेन और गठिया में भी मददगार है। आप इसे थकान में 10-15 मिनट तक इस्तेमाल कर सकते हैं। इसकी एक साल की वारंटी है। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.1 स्टार दिए है।

      Buy now at amazon

Dr Trust Physio (USA) Electric Heat Shiatsu Machine Body Massagers (for Cervical Neck Shoulder & Back Pain Relief):अमेजन आपको ये बॉडी मसाजर 2,184 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-4,000 रुपये है। आप भी डेस्क पर काम करते हैं और शरीर में थकान रहती हैं तो इस मसाजर को इस्तेमाल कर सकते है। अगर शरीर के किसी अंग में सूजन है और उससे आप दर्द से कराह रहे हैं तो इस मसाजर का इस्तेमाल कर कीजिए। इस प्रोडक्ट को बहुत सेफ तरीके से रखा जा सकता है। यह कंपेक्ट और पोर्टेबल होने के कारण कहीं भी ले जा सकते हैं। इसपर एक साल की वारंटी दी गई है। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.1 स्टार दिए है।

      Buy now at amazon

Dr Physio (USA) Eva Cordless Rechargeable Personal Body Wand Massager Machine with 28 Vibration modes & Water Resistant (Black): अमेजन आपको ये मसाजर 1,299 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-3,000 रुपये है। आप इसे अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 57% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इसे आप एक्यूपंक्चर के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं। शॉल्डर पेन लोगों की बहुत बड़ी परेशानी है। इस मसाजर के पैड्स को शॉल्डर में सेट कर दीजिए,एक मिनट के अंदर पेन गायब हो जाएगा। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.1 स्टार दिए है।

                                                         Buy now at amazon

HOPZ Beige Color PVC Material European Style Inflatable Small Sofa Electric Full Body Massager Chair Sets Pain Relief Bodyfriend Vibration Machine For Home Furniture Living Room Furniture:ये स्मॉल सोफा फुल बॉडी मसाजर है जिसे आप अमेजन से 6,999 रुपये में खरीद सकते है जबकि इसकी MRP-26,669 रुपये है। आप इसे अमेजन से खरीदते है तो आपको 74% डिस्काउंट मिलेगा। PVC मटेरियल से तैयार ये इलेक्ट्रिक मसाज सोफा है जिसपर आप आराम से बैठ कर मसाज कर सकते हैं। आप इस सोफा को घर में फर्नीचर के तौर पर भी इस्तेमाल कर सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 4 स्टार दिए है।

  जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                               Written By Shahina Noor     


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.