Move to Jagran APP

TITAN WATCH खरीदें जो आपकी पर्सनालिटी में लाएगी निखार

आप वॉच खरीदने की सोच रही हैं तो TITAN WATCH खरीदें अमेजन इन वॉच पर दे रहा है 20% डिस्काउंट

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 20 Mar 2020 01:28 PM (IST)Updated: Sat, 28 Mar 2020 12:33 AM (IST)
TITAN WATCH खरीदें जो आपकी पर्सनालिटी में लाएगी निखार
TITAN WATCH खरीदें जो आपकी पर्सनालिटी में लाएगी निखार

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल डेस्क। लेडीज को ब्रांडेड वॉच पहनने का बेहद शौक रहता हैं। तरह-तरह की डिजाइनर वॉच जो दिखने में भी खूबसूरत हो ऐसी वॉच बांधना हर लड़की की पसंद रहती हैं। अक्सर लड़कियां वॉच खरीदते समय ध्यान देती हैं कि वो ऐसी वॉच खरीदे जो उनके ज्यादातर आउटफिट से मैच करें। वॉच सिर्फ समय बताने के काम नहीं आती बल्कि ये आपका स्टेटस भी बयान करती हैं। आप ब्रांडेड वॉच पहनते हैं तो उसके जल्दी खराब होने का डर नहीं रहता। आप भी वॉच खरीदना चाहती है तो अमेजन से TITAN WATCH की बेस्ट वैरायटी खरीद सकती हैं। ये डिजाइनर वॉच वक्त बताने के साथ ही आपकी कलाई पर ब्रेसलेट का भी काम करेगी। आप चाहे तो ये वॉच किसी को गिफ्ट भी कर सकती हैं। अमेजन आपको इन वॉच पर 20% डिस्काउंट दे रहा है आज ही आप अमेजन की इस डील का लाभ उठा सकते हैं।

loksabha election banner

Buy now at amazon

Titan Raga Analog Mother of Pearl Dial Women's Watch -NK2539WM01: अमेजन आपको ये वॉच 5,995 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-7,495 रुपये है। आप इसे अमेजन से 20% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। राउंड शेप की ये वॉच ब्रास मटेरियल से तैयार है। इसका स्ट्रेप स्टील का है। आप इसे हाथ पर बांधेंगी तो ये आपके वक्त की जरुरत को पूरा करेगी और साथ ही हाथ में सुंदर भी दिखेगी। इस घड़ी की दो साल की वारंटी है। आप चाहें तो ये वॉच अपनी दोस्त को गिफ्ट भी कर सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.3 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Titan Youth Analog Black Dial Women's Watch -NK2482SM02:अमेजन आपको ये वॉच 1,995 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-2,495 रुपये है। ब्लैक रंग में राउंड शेप, ग्लास मटेरियल की इस वॉच पर अमेजन आपको 20% डिस्काउंट दे रहा है। इस वॉच की दो साल की मैन्यूफेक्चरिंग वारंटी है। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 4 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Titan Analog Gold Dial Women's Watch-NL2569KM02: अमेजन आपको ये वॉच 3,835 रुपये की बेच रहा है जबकि इसकी MRP-4,795 रुपये है। Rose Gold कलर के डायल वाली इस वॉच का शेप Round है। इसका स्ट्रेप स्टील का है जो आपकी कलाई पर बेहद सजेगा। ये वाटर प्रूफ घड़ी है पानी पड़ने पर इसके खराब होने का कोई डर नहीं है। अगर इसके डायल में कुछ खराबी आ जाए तो परेशान होने की कोई बात नहीं है। इस घड़ी की दो साल की मैन्यूफेक्चरिंग वारंटी है। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 4.5 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Titan Raga Analog Mother of Pearl Dial Women's Watch- NL253 2YM01: अमेजन आपको ये वॉच 5,495 रुपये में बेच रहा है। गोल्डन रंग के राउंड शेप में खूबसूरत डायल वाली इस वॉच की दो साल की वारंटी है। इसका साइज 7.60 mm; Case Length(6H-12H): 36 mm; Case Width(3H-9H): 31.70 mm है। दिखने में खूबसूरत इस वॉच को आप खास मौकों पर जैसे पार्टी में जाने के लिए या खास मीटिंग में भी पहन सकती हैं। इसके खराब होने का कोई डर नहीं है। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.6 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Titan Raga Analog Silver Dial Women's Watch -NJ311WM01: अमेजन आपको ये वॉच 4,795 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-5,995 रुपये है। सिल्वर रंग की ये वॉच राउंड शेप की है। इसे आप ऑफिस जाने में या पार्टी में भी पहन सकती है। इस वॉच की दो साल की वारंटी हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 4.3 स्टार दिए है।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                             Written By Shahina Noor


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.