Move to Jagran APP

डियोड्रेंट लगाइए और फ्रेश हो जाइए

डियोड्रेंट जो फ्रेशनेस देने के साथ ही आपको दिन भर खुशबू से तर रखेगा

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Mon, 18 Nov 2019 03:34 PM (IST)Updated: Mon, 18 Nov 2019 03:34 PM (IST)
डियोड्रेंट लगाइए और फ्रेश हो जाइए
डियोड्रेंट लगाइए और फ्रेश हो जाइए

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल। खुद को पसीने की बदबू से बचाने के लिए और पूरे दिन फ्रेश फील करने के लिए हम डियोड्रेंट का इस्‍तेमाल करते है। किसी को तेज खुशबु लगाना पसंद है तो किसी को कम खुशबू लगाना पसंद है। आजकल तो ये आलम है कि अब यह एक स्टाइल स्टेटमेंट ही बन गया है। आप नहाना भूल सकते है लेकिन घर से निकलने से पहले डियोड्रेंट लगाना कभी नहीं भूलते। लोगों की पसंद को ध्यान में रखते हुए अमेजन आपको डियोड्रेंट की बेस्त क्वालिटी बेच रहा है वो भी डिस्काउंट प्राइस पर। ये डियोड्रेंट आपको फ्रेश तो रखेंगे ही साथ ही आपकी पर्फ्यूम की कमी को भी पूरा करेंगे।

loksabha election banner

Buy now at amazon

AXE Recharge 24x7 Bodyspray, 150ml: अमेजन आपको ये डियोड्रेंट 134 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-200 रुपये है। Axe deodorant जेंट्स के लिए बेस्ट बॉडी स्प्रे है। woody fragrance का ये स्प्रे पूरा दिन आपको फ्रेशनेस देगा। सर्दी में नहाने में आलस आ रहा है तो डियोड्रेंट लगाईए और फ्रेश हो जाइए। डियोड्रेंट के इस्‍तेमाल से त्वचा पर रैश पड़न का शरीर में खुजली होने का कोई डर नहीं है। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.9 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Park Avenue Classic Deo Set For Men (Combo Of 3): ये डियोड्रेंट काफी लोगों की पसंद है। अमेजन आपको ये डियोड्रेंट का कोम्बो सेट 398 रुपये में बेच रहा है। सभी तरह की स्किन के लिए सूटेबल ये डियोड्रेंट लॉग लॉस्टिंग है। इसमें कई तरह की फ्रेग्रेंस मौजूद है आप अपनी च्वाइस के हिसाब से इसे खरीद सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने 3.9 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Park Avenue Alter Ego Signature Deo For Men, 140ml: अमेजन आपको PARK AVENUE का ये डियोड्रेंट 168 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-240 रुपये है। जेंट्स का ये स्प्रे एंटी-बैक्टीरियल है जो आपको लंबे समय तक महका कर रखेगा। शरीर की दुर्गंध को दूर रख कर आपको पूरा दिन फ्रेश रखेगा। याद रखें कि स्प्रे को हमेशा शेक करके ही लगाए और अपने शरीर या कपड़ों से लगभग 15 सेमी की दूरी पर ही लगाए। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.6 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Wild Stone Steel Deodorant For Men, 120ml:अमेजन आपको ये डियोड्रेंट 192 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-250 रुपये है। अक्सर डियोड्रेंट यूजर्स की ये शिकायत रहती है कि इसमें आधे से ज्यादा गैस है लेकिन इस डियोड्रेंट में Zero percent गैस है। आप जरा सा लगाएंगे और पूरा दिन खुशबू से तर रहेंगे। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.1 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

AXE Dark Temptation Deodorant, 150ml: अमेजन आपको ये डियोड्रेंट 120 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP- 190 रुपये है। एक्स डियोड्रेंट बॉडी स्प्रे आपको 24 घंटे तक खुशबू से महका कर रखेगा। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.9 स्टार दिए है।

                 Written By Shahina Noor


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.