Move to Jagran APP

क्रिसमस के दिन घर को सजाए क्रिसमस ट्री और सांता क्लॉज के साथ

घर का कोना कोना सजाए क्रिसमस डेकोरेशन आइटम से अमेजन बेच रहा है डिस्काउंट पर डेकोरेशन आइटम

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Tue, 10 Dec 2019 12:43 PM (IST)Updated: Tue, 10 Dec 2019 12:43 PM (IST)
क्रिसमस के दिन घर को सजाए क्रिसमस ट्री और सांता क्लॉज के साथ
क्रिसमस के दिन घर को सजाए क्रिसमस ट्री और सांता क्लॉज के साथ

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल। देश और दुनिया में क्रिसमस की तैयारियां शुरु हो चुकी है। क्रिसमस का नाम लेते ही सबसे पहले जो चीज जहन में आती है वो है घर की सजावट और सांता क्लॉज। 25 दिसंबर को क्रिसमस का त्योहार बच्चों से लेकर बड़े तक बहुत उत्साह से मनाते हैं। इस को सेलिब्रेट करने के लिए महीना भर पहले घर की सजावट के समान की खरीदारी शुरु हो जाती है। घर की दीवारें कैसे डेकोरेट करे, आंगन में क्रिसमस ट्री कैसे लगाए, कैसे घर का कोना-कोना सजाए कि घर खुशियों से रोशन दिखे। अमेजन आपकी जरुरत को ध्यान में रखते हुए आपके ड्राइंग रूम से लेकर बेडरूम और डाइनिंग टेबल तक की सजावट के लिए क्रिसमस की सजावट का समान बेच रहा है वो भी डिस्काउंट प्राइस पर। आप भी घर की दर और दीवार सजाने में दिलचस्पी रखते है तो ऑनलाइन पसंद कीजिए क्रिसमस की सजावट का समान।

loksabha election banner

Buy now at amazon

The Purple Tree Cute Christmas Chair Covers (Red and White) - Set of 6 Dinning Chair Cover, Santa Hat Chair Covers, Christmas Decoration: अमेजन आपकी डाइनिंग टेबल को क्रिसमस के रंग में रंगने के लिए सांता हेट क्रिसमस चेयर कवर बेच रहा है वो भी 829 रुपये में। इस सेट की MRP-1,999 रुपये है। वेलवेट के मटेरियल से तैयार इन कवर का साइज 17x17x2 inches है। इसे आप अपनी डाइनिंग चेयर पर असानी से कवर कर सकती हैं। रेड और वाइट ये कवर दिखने में बेहद खूबसूरत है जो क्रिसमस नाइट पर आपका मूड बना देंगें। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.4 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

TIED RIBBONS Christmas Satin Design Cushion Covers for Home, 16 X 16 Inch, Multicolour -Set of 5: अमेजन आपको 5 कुशन का सेट 699 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-1,199 रुपये है। क्रिसमस के पर्व पर बच्चों को खासतौर पर सांता क्लॉज का इंतजार रहता है। बच्चों की पसंद को ध्यान में रखते हुए अमेजन क्रिसमस ट्री और सांता के कुशन बेच रहा है जिसे आप सोफे पर लगा सकती है ये कुशन आपके ड्राइंग रुम में क्रिसमस के रंग बिखेर देगा। 

Buy now at amazon

Lilone 37Pcs Christmas Tree Decoration Ornaments: अमेजन आपको क्रिसमस ट्री 329 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-599 रुपये है। बच्चों के लिए क्रिसमस का मलतब सांता क्लॉज और क्रिसमस ट्री ही होता है। इसलिए क्रिसमस के मौके पर अपने बच्चों के रूम को क्रिसमस ट्री से सजाएं।

Buy now at amazon

the purple tree Decorative Star String Plastic LED Lights- 3 Meter (White): अमेजन आपको ये डेकोरेटिव लाइट 299 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-999 रुपये है। क्रिसमस के मौके पर क्रिसमस थीम पर बेस्ड LED लाइट जलाएंगे तो क्रिसमस के त्योहार को ज्यादा बेहतर तरीके से महसूस कर सकेंगे। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.1 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

TIED RIBBONS Christmas Decorations for Door Wall Home Tree Merry Christmas Bell Hanging Ornaments-Pack of 4: अमेजन आपके दरवाजे की सजावट के लिए क्रिसमस हैंगिंग बेच रहा है वो भी 349 रुपये में जिसकी MRP-699 रुपये है। आप अपने घर के दरवाजे और खिड़कियों को सजाने के लिए इसका इस्तेमाल कर सकते है।

                            Written By Shahina Noor


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.