Move to Jagran APP

गर्मी में अपने बेबी की स्किन रेशिस फ्री रखना चाहते हैं तो बेबी पाउडर लगाएं

आप चाहते हैं कि आपका बेबी गर्मी में महका-महका रहे और उसे स्किन की कोई ससस्या नहीं रहे तो इस बेबी पाउडर को खरीदें

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 20 Mar 2020 11:58 AM (IST)Updated: Fri, 20 Mar 2020 11:58 AM (IST)
गर्मी में अपने बेबी की स्किन रेशिस फ्री रखना चाहते हैं तो बेबी पाउडर लगाएं
गर्मी में अपने बेबी की स्किन रेशिस फ्री रखना चाहते हैं तो बेबी पाउडर लगाएं

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल डेस्क। गर्मी की शुरुआत होने को हैं ऐसे मौसम में आपके बेबी को खास केयर की जरुरत हैं। इस मौसम में बेबी को स्किन की समस्या ज्यादा रहती हैं। कपड़ों की वजह से कई बार बेबी की स्किन में रैशेज आ जाते है जो आपके बेबी को बेहद परेशान करते हैं। आप भी अपने बेबी को स्किन की समस्या से बचाना चाहते हैं तो उसके लिए बेस्ट टैलकम पाउडर का इस्तेमाल करें। हम आपको पांच बेस्ट बेबी पाउडर के बारे में बता रहे हैं जिनका इस्तेमाल करके आपके बेबी को स्किन की कोई समस्या नहीं रहेगी। अमेनज इन बेबी पाउडर को डिस्काउंट के साथ बेच रहा है जिसे आप अमेजन से खरीद सकते हैं।

loksabha election banner

Buy now at amazon

Johnson's Baby Powder 400g and Baby Soap 100g: आप इस पाउडर को अपने बेबी के लिए खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से इसे 260 रुपये में खरीद सकते हैं। इस पाउडर के साथ आपको बेबी को नहलाने के लिए एक साबुन फ्री मिल रहा है। Johnson's का साबुन आपके लालडे की स्किन को माश्चुराइज करेगा। डर्मेटोलॉजिस्ट द्वारा प्रमाणित ये पाउडर आपके बेबी की स्किन को किसी तरह का कोई नुकसान नहीं पहुंचाएगा। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.3 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Pigeon Baby Powder with Fragrance (500g): प इस पाउडर को अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 164 रुपये में खरीद सकते हैं। इस पाउडर की MRP-299 रुपये हैं आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 45% डिस्काउंट मिलेगा। डर्मेटोलॉजिस्ट द्वारा टेस्ट किया हुआ ये पाउडर आपके बच्चे की स्किन को किसी तरह की कोई परेशानी नहीं देगा। आप पाउडर का इस्तेमाल करते समय ध्यान दें कि बच्चे को नहलाने के बाद गिली बॉडी पर पाउडर ना लगाएं। अमजेन यूजर्स ने इसे 4.2 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Mamaearth dusting powder with organic oatmeal & arrowroot powder 150g: आप इस ऑर्गेनिक पाउडर को अपने बच्चे के लिए खरीद सकते हैं। इसकी कीमत 159 रुपये हैं जबकि इसकी MRP-199 रुपये हैं। 100% नेचुरल टेलकम पाउडर आपके बच्चे की स्किन की हिफाजत करेगा। आपके बच्चे की स्किन पर किसी तरह के कोई रैशेज नहीं आएंगे और आपका बेबी हेल्दी रहेगा। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.9 स्टार दिए है।

 

Buy now at amazon

Himalaya Baby Powder (400g): विटामिन E से भरपूर ये पाउडर आपके बच्चे की स्किन को स्मूथ और मुलायम रखेगा। इस पाउडर की MRP-176 रुपये हैं आप इस पाउडर को खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 118 रुपये में खरीद सकते हैं। आप चाहते हैं कि आपके बच्चे की स्किन पर किसी तरह के रैशेज या इंफेक्शन नहीं हो तो आप इस पाउडर का इस्तेमाल करें। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.5 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Lotus Herbals Baby+ Love Sprinkle No-Talc Powder, 100g: बेबी की हेल्थ के साथ हम किसी तरह का समझौता नहीं कर सकते। आप चाहते हैं कि आपके बेबी की स्किन स्मूथ रहे तो आप इस टेलकम पाउडर को अमेजन से खरीद सकते हैं। इस पाउडर की MRP-117 रुपये हैं। आप इसे अमेजन से 10% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.3 स्टार दिए है।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                             Written By Shahina Noor


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.