Move to Jagran APP

हर मौसम में जवां और खिली-खिली स्किन चाहते हैं तो एलोवेरा क्रीम लगाएं

बढ़ती उम्र का असर कम करेगी ये एलोवेरा जेल क्रीम

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Mon, 24 Feb 2020 03:37 PM (IST)Updated: Mon, 24 Feb 2020 03:37 PM (IST)
हर मौसम में जवां और खिली-खिली स्किन चाहते हैं तो एलोवेरा क्रीम लगाएं
हर मौसम में जवां और खिली-खिली स्किन चाहते हैं तो एलोवेरा क्रीम लगाएं

नई दिल्ली,लाइफ स्टाइल। एलोवेरा कुदरती क्लीनजर है जो आपके चेहरे की त्वचा की ऊपरी सतह पर मौजूद गंदगी और डेड सेल्स को साफ करता है। इसके इस्तेमाल से चेहरे पर निखार आता है। त्वचा की कई समस्याओं के लिए यह एक बहुत अच्छा और नेचुरल उपाय है जो त्वचा को पोषित करता है। अगर आपके चेहरे पर बढ़ती उम्र का असर दिख रहा है या रिंकल्स ज्यादा दिख रहे हैं तो एलोवेरा जेल का इस्तेमाल करें। चेहरे पर दाग-धब्बे, पिंपल्स, कट है या फिर स्किन सन बर्न हो गई है तो इस एलोवेरा जेल का इस्तेमाल करें। अमेजन के पास एलोवेरा जेल की बेस्ट वैरायटी मौजूद हैं आप भी चाहते हैं कि आपकी स्किन हर मौसम में बेस्ट रहे तो अमेजन से इस जेल को खरीदें वो भी डिस्काउंट के साथ।

loksabha election banner

Buy now at amazon

Aloe Vera Gel For Face, with Pure Aloe Vera & Vitamin E for Skin and Hair - 300ml: अमेजन आपको ये एलोवेरा जेल 399 रुपये में बेच रहा है। ये जेल आपकी स्किन को हाइड्रेट करती है। प्राकृतिक तत्वों से भरपूर ये जेल आप अपने बालों में भी इस्तेमाल कर सकते हैं। ये आपकी स्किन और बालों को हेल्दी रखेगा। सभी तरह की स्किन के लिए ये एलोवेरा जेल बेस्ट हैं।

Buy now at amazon

UrbanBotanics 99% Pure Aloe Vera Skin/Hair Gel With Vitamin E & Natural Emollients (Paraben Free), 200g: ये जेल लेडीज और जैंट्स दोनों इस्तेमाल कर सकते है। चेहर को मॉश्चर देने वाली एलोवेरा जेल क्रीम विटामिन a,c,e, b12 और फॉलिक एसिड से भरपूर है जो आपकी स्किन को पोषित करती है। अमेजन आपको ये जेल क्रीम 299 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-599 रुपये है। आप इसे अमेजन से खरीदते है तो आपको इस जेल पर 50% डिस्काउंट मिलेगा। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.5 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Auravedic Pure Aloe Vera Gel, 200g:अमेजन आपको ये जेल 200 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-250 रुपये है। आप इस जेल को अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस जेल पर 20% डिस्काउंट मिलेगा। आपकी स्किन में इचिंग होती है तो आप इसे लगाइए और स्मूथ स्किन पाइए। बर्न स्किन का बेस्ट उपचार है ये जेल क्रीम। आपको चेहरे पर मुहासे है तो आप इस जेल क्रीम का इस्तेमाल करें। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.7 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Lakmé 9 to 5 Naturale Aloe Aquagel, 50g: अमेजन आपको Lakmé की जेल क्रीम 151 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-200 रुपये है। आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 25% डिस्काउंट मिलेगा। 100% नेचुरल ये जेल क्रीम आपकी स्किन को हाइड्रेट करेगी इससे आपके चेहरे पर दाने या मुहासे आने का कोई डर नहीं है। प्रदूषण से आपकी स्किन को होने वाले नुकसान से ये आपकी स्किन की हिफाजत करेगी। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.1 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Kapiva Pure Aloe Vera Skin Gel - Hydrating Gel for Face - 500g: अमेजन आपको ये क्रीम 340 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-450 रुपये है। आप इस जेल को अमेजन से खरीदते है तो आपको इस पर 24% डिस्काउंट मिलेगा। Aloe Vera के pure pulp की बनी हुई ये आयुर्वेदिक क्रीम आपकी स्किन की हिफाजत करेगी। आपके चेहरे पर मुहासे है तो आप इस क्रीम को लगा सकते हैं। बढ़ती उम्र का चेहरे पर असर दिख रहा है तो आप इस एलोवोरा जेल को इस्तेमाल करें। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.1 स्टार दिए है। 

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

Written By Shahina Noor     


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.