Move to Jagran APP

BP मशीन से लेकर इलेक्ट्रिक टूथब्रश तक, ये प्रोडक्ट्स आ सकते हैं आपके बहुत काम

हेल्थ से जुड़े प्रोडक्ट्स पर Amazon पर मिल रहा डिस्काउंट ये प्रोडक्ट्स हो सकते हैं आपके काम के

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Thu, 10 Oct 2019 12:17 PM (IST)Updated: Thu, 10 Oct 2019 12:19 PM (IST)
BP मशीन से लेकर इलेक्ट्रिक टूथब्रश तक, ये प्रोडक्ट्स आ सकते हैं आपके बहुत काम
BP मशीन से लेकर इलेक्ट्रिक टूथब्रश तक, ये प्रोडक्ट्स आ सकते हैं आपके बहुत काम

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। आजकल के वातावरण और खाने-पीने की आदतों के कारण कम उम्र में छोटी-मोटी बीमारियां घर कर लेती हैं। इसी के साथ माता-पिता को भी उम्र के कारण कुछ ना कुछ छोटा-मोटा रहता ही है। इसलिए अधिकतर लोग घर में बीपी-शुगर की मशीन रखते हैं। अब बार-बार बाहर जाकर चेक करवाने से बेहतर है की परेशानी होने पर घर में तभी चेक कर लिया जाए। ऐसे ही कुछ हेल्थ से जुडी मशीन्स Amazon पर डील के साथ उपलब्ध हैं। अगर आप भी इनमे से कुछ लेने का सोच रहे थे, तो ये सही मौका हो सकता है।

loksabha election banner

Buy This On Amazon

Dr. Morepen BG-03 Gluco One Glucometer: इस ग्लूकोमीटर को Amazon choice के अंतर्गत लिस्ट किया गया है। यूजर्स ने इस प्रोडक्ट को 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 1590 का यह प्रोडक्ट Rs 554 में मिल रहा है। इतनी सस्ती कीमत में अगर आपको इस मशीन की जरुरत है, तो इसे खरीदने का यह सही समय है।

Buy This On Amazon

Flamingo HC 1002 Orthopaedic Heating Belt : पीरियड्स के दौरान पेट का कमर का दर्द हो

या पैर में कमर में घुटनों में दर्द हो तो यह बेल्ट बहुत काम आती है। MRP 899 की यह बेल्ट Rs 695 में मिल रही है। यूजर्स ने इस प्रोडक्ट को 3.5 स्टार रेटिंग दी है।

Buy This On Amazon

ISABELLA Electronic Weighing Scale: इस प्रोडक्ट को Amazon Choice के अंतर्गत लिस्ट किया गया है। यूजर्स ने इसे 3.5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 1999 का यह प्रोडक्ट Rs 549 में मिल रहा है।

Buy This On Amazon

Dr. Morepen Bp02 Automatic Blood Pressure Monitor : MRP 1890 का यह प्रोडक्ट Rs 987 में मिल रहा है। घर पर यह मशीन काफी काम आती है। यूजर्स ने इसे 3.5 स्टार रेटिंग दी है।

Buy This On Amazon

Oral B Cross Action Battery Powered Toothbrush: इस इलेक्ट्रॉनिक टूथब्रश को Amazon Choice के तहत लिस्ट किया गया है। यूजर्स ने इस प्रोडक्ट को 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 360 का यह ब्रश Rs 344 में मिल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.