Move to Jagran APP

ब्रांडेड ट्रॉली बैग्स पर मिल रहा 60 प्रतिशत तक का डिस्काउंट, तुरंत करें आर्डर

अगली यात्रा में लेकर जाएं ये कूल ट्रॉली बैग्स

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 26 Feb 2020 10:00 AM (IST)Updated: Wed, 26 Feb 2020 10:00 AM (IST)
ब्रांडेड ट्रॉली बैग्स पर मिल रहा 60 प्रतिशत तक का डिस्काउंट, तुरंत करें आर्डर
ब्रांडेड ट्रॉली बैग्स पर मिल रहा 60 प्रतिशत तक का डिस्काउंट, तुरंत करें आर्डर

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। आप कहीं भी जाएं, ट्रैवलिंग में अच्छे ट्रॉली बैग्स आपकी यात्रा को आसान जरूर बना देते हैं। व्हील्स के कारण इन्हें कैरी नहीं करना पड़ता। इसे चलाना आसान है, ये लाइट वेट होते हैं और स्पेस के मामले में भी इसमें आप काफी सामान रख सकते हैं। अगर आप भी ऐसा ही बैग खरीदने का सोच रहे हैं, तो यह पोस्ट आपके काम आ सकती है। Amazon पर ब्रांडेड बैग्स पर डिस्काउंट मिल रहा है। जानते हैं ऐसे ही 3 ट्रॉली बैग्स के बारे में:

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

Safari Thorium Sharp Antiscratch 55 Cms Polycarbonate Red Cabin 4 wheels Hard Suitcase: सफारी का रेड कलर का यह बैग ट्रेंडी और कूल लुक देता है। 55cm का यह 4 व्हील्स का हार्ड सूटकेस यूजर्स ने काफी पसंद किया है। यूजर्स ने इसे 4.1 स्टार रेटिंग दी है। साथ ही यह बैग Amazon choice में भी लिस्टेड है। MRP 7725 के इस बैग को सेल के दौरान 72 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 2199 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 5 साल की वारंटी दी जा रही है।

Buy Now On Amazon

Skybags Rubik Polyester 68 Cms Blue Softsided Check-in Luggage: Skybags के बैग्स ड्यूरेबल और स्पेस में अच्छे होने के साथ-साथ लुक में भी आपका साथ देंगे। 68cm के स्पेस के साथ इस बैग को यूजर्स ने 4.2 स्टार रेटिंग दी है। इसकी पॉपुलैरिटी और लोगों में इसकी पसंद का परिणाम है की इसे Amazon Choice में लिस्ट भी किया गया है। MRP 7420 के इस बैग को इस सेल में 56 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 3299 में खरीदा जा सकता है। इसे Rs 155 प्रति महीने की EMI पर भी खरीदा जा सकता है। इस बैग के साथ 5 साल की वारंटी भी दी जा रही है।

Buy Now On Amazon

American Tourister Polyester 80 cms Turquoise Softsided Check-in Luggage: टर्कोइस कलर के 80cm के स्पेस वाले इस बैग को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। यह बैग भी Amazon choice में लिस्टेड है। MRP 7500 के इस बैग को 60 प्रतिशत के ऑफ के साथ Rs 3006 में खरीदा जा सकता है। इसे Rs 142 प्रति महीने की EMI पर खरीदने का विकल्प भी मौजूद है। इस बैग के साथ 3 साल की वारंटी दी जा रही है।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.