Move to Jagran APP

Amazon Wardrobe Refresh Sale में उपलब्ध इन बॉम्बर जैकेट्स को ना जानें दें हाथ से

इन जैकेट्स को अपने वार्डरोब में जगह देने का है यह सही समय

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 18 Dec 2019 01:56 PM (IST)Updated: Wed, 18 Dec 2019 01:57 PM (IST)
Amazon Wardrobe Refresh Sale में उपलब्ध इन बॉम्बर जैकेट्स को ना जानें दें हाथ से
Amazon Wardrobe Refresh Sale में उपलब्ध इन बॉम्बर जैकेट्स को ना जानें दें हाथ से

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Amazon Wardrobe Refresh Sale में मेकअप से लेकर अपैरल समेत कई कैटेगरीज में डिकाउन्ट दिया जा रहा है। कल यानी 19 दिस्मबर को इस सेल का आखिरी दिन है। अब तक अगर आपने इस सेल का लाभ नहीं उठाया है, तो इस मौके को हाथ से जाने ना दें। सेल में Men Apparel पर भी डिस्काउंट दिया जा रहा है। विंटर्स में वार्डरॉब में नए कपड़े एड करने के लिए आप इन जैकेट्स में से खरीददारी कर सकते हैं।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

Alan Jones Clothing Men's Cotton Hooded Sweatshirt: Amazon पर नंबर 1 बेस्ट सेलर की लिस्ट में शामिल इस स्वेटशर्ट को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। इस ई-कॉमर्स साईट से ₹ 664.00 - ₹ 711.00 में खरीदा जा सकता है। इसे कई कलर ऑप्शंस में खरीदा जा सकता है।

Buy Now On Amazon

Ben Martin Men's Quilted Jacket-(BM-JKT-FS-18012-BLK): विंटर्स में सबसे इन फैशन बॉम्बर जैकेट्स का होता है। अगर अब तक आपने अपने वार्डरॉब में बॉम्बर जैक्ट्स को जगह नहीं दी है, तो ब्लैक कलर की यह जैकेट आपके वार्डरॉब के लिए परफेक्ट है। यूजर्स ने इसे 3 स्टार रेटिंग दी है और इसे Amazon से ₹ 989.00 - ₹ 1,499.00 में खरीदा जा सकता है। ब्लैक के अलावा, इसे कई अन्य कलर्स में भी खरीदा जा सकता है।

Buy Now On Amazon

Qube By Fort Collins Men's Bomber Jacket: अगर पलाइन जैकेट्स के अलावा, आप कॉम्बिनेशन कलर जैकेट्स पसंद करते हैं, तो यह जैकेट भी आपके वार्डरॉब के लिए अच्छा विकल्प हो सकता है। यूजर्स ने इसे काफी पसंद किया है और इसे 4.5 स्टार रेटिंग दी है। Rs 2199 की इस जैकेट को Amazon से 65 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ ₹ 769.00 में खरीदा जा सकता है।

Buy Now On Amazon

Qube By Fort Collins Men's Bomber Jacket: ओलिव कलर की इस जैकेट को यूजर्स ने काफी पसंद किया है और 4 स्टार रेटिंग रेटिंग दी है। यह Amazon पर नंबर 1 बेस्ट सेलर की लिस्ट में शामिल है। इसे Rs 1999 की जगह 65 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ ₹ 699.00 में खरीदा जा सकता है। यह जैकेट मैरून कलर में भी उपलब्ध है।

Buy Now On Amazon

Campus Sutra Denim Hood Front Pocket Button Closure Jacket: इस कूल डेनिम जैकेट को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है और काफी पसंद किया है। इसकी पॉपुलैरिटी के चलते इसे Amazon Choice में लिस्ट किया गया है। इसे ई-कॉमर्स साईट से ₹ 999.00 - ₹ 1,299.00 में खरीदा जा सकता है। इसके कई अलग-अलग कलर्स और पैटर्न्स के विकल्प मौजूद हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.