Move to Jagran APP

Fossil से लेकर Giordano की वॉचेज पर मिल रही 60 प्रतिशत तक की छूट

Amazon पर मिल रहा ब्रांडेड Watches को कम कीमत में खरीदने का मौका

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 04 Mar 2020 05:53 PM (IST)Updated: Thu, 05 Mar 2020 09:48 AM (IST)
Fossil से लेकर Giordano की वॉचेज पर मिल रही 60 प्रतिशत तक की छूट
Fossil से लेकर Giordano की वॉचेज पर मिल रही 60 प्रतिशत तक की छूट

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। वॉचेज का शौक रखने वालों के लिए Amazon पर ऑफर चल रहा है। इसके तहत ब्रांडेड वॉचेज पर 60 प्रतिशत तक का ऑफ दिया जा रहा है। ऐसे में, अगर आपको कोई महंगी वॉच पसंद थी, जिस पर डिस्काउंट का इंतजार कर रहे थे या किसी को गिफ्ट करने की प्लानिंग है, तो इन डिस्काउंट को चेक कर सकते हैं। Fossil से लेकर Giordano की वॉचेज पर मिल रहे डिस्काउंट से वॉच लवर्स या कलेक्टर्स अपनी कलेक्शन में एक अच्छे पीस को और जोड़ सकते हैं।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

Giordano Analog Rose Gold Dial Women's Watch: रोज गोल्ड डायल वाली इस वॉच को यूजर्स ने 3.7 स्टार रेटिंग दी है। इस वॉच का मार्केट प्राइस 3690 रुपये है। इसे 37 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ 2331 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह 1 साल की मैन्युफेक्चरिंग वारंटी और 30 दिनों की रिटर्न पॉलिसी के साथ आती है।

Buy Now On Amazon

Fossil Charter Hybrid Hr Smartwatch White Dial Women's Watch: Fossil की इस खूबसूरत वॉच को यूजर्स का काफी अच्छा रिस्पांस मिला है। 4.6 स्टार रेटिंग वाली यह वॉच आपकी 16,495 रुपये में हो सकती है। यह नार्मल वॉच नहीं, बल्कि स्मार्टवॉच है। इसमें हार्ट रेट मॉनिटरिंग से लेकर स्लीप ट्रैकिंग तक कई फीचर्स दिए गए हैं। इसका फिलहाल सिर्फ एक पीस स्टॉक में बचा है। इसे 776 रुपये प्रति महीने की EMI पर भी खरीदा जा सकता है।

Buy Now On Amazon

Titan Analog Blue Dial Women's Watch: 4.1 स्टार रेटिंग वाली इस वॉच को 1695 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 2 साल की वारंटी मिल रही है। साथ ही 30 दिनों की रिटर्न पॉलिसी भी उपलब्ध है। Titan घड़ियों में काफी पुराना ब्रांड है और इसकी न्यू कलेक्शन और Raga कलेक्शन को यूजर्स का अच्छा रिस्पांस मिला है।

Buy Now On Amazon

Titan Analog Brown Dial Women's Watch: Titan की इस वॉच को लिस्ट में शामिल करने का कारण इसकी यूजर्स के बीच पॉपुलैरिटी है। 4.1 स्टार रेटिंग के साथ यह वॉच Amazon choice में लिस्ट की गई है। इसकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है की इसके सिर्फ 5 पीस स्टॉक में बचे हैं। इसके साथ 2 साल की वारंटी दी जा रही है।

Buy Now On Amazon

Fastrack Casual Analog Silver Dial Men's Watch: 4.1 स्टार रेटिंग के साथ इस वॉच को भी यूजर्स का अच्छा रिस्पांस मिला है। यह प्रोडक्ट Amazon Choice में लिस्टेड है। इस वॉच को मात्र 995 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह वॉटर-रेसिस्टेंट फीचर के साथ आती है और इसके साथ 30 दिनों की रिटर्न पॉलिसी भी उपलब्ध है।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.