Move to Jagran APP

Amazon Home Shopping Sale में प्रोडक्ट्स पर 70 प्रतिशत तक की छूट

Amazon Home Shopping Sale का उठाएं लाभ कूलर से लेकर बेडशीट और अन्य होम प्रोडक्ट्स पर बड़ी छूट

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Thu, 05 Mar 2020 02:04 PM (IST)Updated: Sat, 07 Mar 2020 05:41 PM (IST)
Amazon Home Shopping Sale में प्रोडक्ट्स पर 70 प्रतिशत तक की छूट
Amazon Home Shopping Sale में प्रोडक्ट्स पर 70 प्रतिशत तक की छूट

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। घर के लिए जितना भी सामान लिया जाए, कम ही पड़ता है। अगर आप भी उन लोगों में से हैं, जिन्हें घर के लिए शॉपिंग करना पसंद है, तो Amazon आपके लिए Home Shopping Sale लेकर आया है। यह स्प्रिंग समर सेल में Amazon पर 5 से 8 मार्च तक चलेगी। इसमें होम शॉपिंग के प्रोडक्ट्स पर 70 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है। ऐसे में आप बड़ी बचत कर अपने घर का सामान खरीद सकते हैं। इस पोस्ट में अलग-अलग प्रोडक्ट्स को एड कर रहे हैं। अगर आप किसी अन्य प्रोडक्ट पर डिस्काउंट देखना चाहते हैं, तो सीधा इस सेल के पेज पर जाकर देख सकते हैं।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

Symphony Diet 12T 12 Litre Personal Air Cooler (White) - with i-Pure Technology: इस गर्मी Symphony के एयर कूलर के साथ आप अपने घर को ठंडा रख सकते हैं। यूजर्स ने इस कूलर को 3.1 स्टार रेटिंग दी है। इस प्रोडक्ट का मार्केट प्राइस 6799 रुपये है। इस सेल में आप इसे 18 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ 5598 रुपये में खरीद सकते हैं। इसे मात्र 264 रुपये की प्रति महीने की EMI पर भी खरीदा जा सकता है।

Buy Now On Amazon

Orient Electric Apex-FX 1200mm Ceiling Fan: अगर आपके घर का पंखा पुराना हो गया या बार-बार मेंटेनेंस मांगता है, तो इसे बदल लें। Amazon होम शॉपिंग सेल से यूजर्स द्वारा 4 स्टार रेटिंग के इस पंखे को 29 प्रतिशत के डिस्काउंट के बाद 1281 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसका मार्केट प्राइस 1804 रुपये है। इसके साथ 2 साल की वारंटी दी जा रही है और साथ ही यह प्रोडक्ट Amazon choice में भी लिस्टेड है।

Buy Now On Amazon

Amazon Brand - Solimo Leafy Spring 144 TC 100% Cotton Double Bedsheet with 2 Pillow Covers: घर के लिए नई बेडशीट कभी भी ली जा सकती है। Amazon ब्रांड की 100 प्रतिशत कॉटन की इस बेडशीट का फैब्रिक, कलर और डिजाइन गर्मियों के लिए परफेक्ट है। यूजर्स ने इसे काफी पसंद किया है और इसे 4.4 स्टार रेटिंग दी है। साथ ही यह बेडशीट Amazon Choice में बी लिस्ट की गई है। इसका मार्केट प्राइस 1100 रुपये है और इसे सेल में 36 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ 699 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है।

Buy Now On Amazon

Milton Aqua 1000 Single Walled Stainless Steel Fridge Water Bottle, 950ml, Silver: किसी और मौसम में वॉटर बॉटल की जरूरत पड़े ना पड़े, लेकिन गर्मियों में इसकी बहुत जरूरत पड़ती है। Milton की लगभग 1 लीटर की इस बॉटल को यूजर्स ने 3.8 स्टार रेटिंग दी है और यह प्रोडक्ट भी Amazon Choice में लिस्ट है। इसका मतलब यूजर्स की पसंद और कीमत दोनों मामलों में यह प्रोडक्ट अच्छा है। इस बॉटल पर 22 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। इसका मार्केट प्राइस 441 रुपये है और इसे 343 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Buy Now On Amazon

Borosil Vision Glass Set, 350ml, Set of 6, Transparent: गर्मियों में बच्चों के दोस्तों या मेहमानों को ठंडा पिलाने के लिए Borosil के यह हाई-क्वालिटी ग्लासेज खरीदे जा सकते हैं। इस सेट को माइक्रोवेव, ओवन, फ्रिज, फ्रीजर और डिशवाशर में आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है। Amazon Choice में लिस्ट हुए इस सेट को यूजर्स ने भी काफी पसंद किया और इसे 4.3 स्टार रेटिंग दी है। इसका मार्केट प्राइस 475 रुपये है और सेल में 20 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ इन्हें 380 रुपये में खरीदा जा सकता है।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.