Move to Jagran APP

Amazon सेल में इस त्योहारी सीजन Rs 700 से भी कम में खरीदें अनारकली पैटर्न की कुर्ती

Amazon Great Indian Festival Sale में बड़े डिस्काउंट के साथ मिल रही ट्रेंडिंग Kurti

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 02 Oct 2019 12:17 PM (IST)Updated: Wed, 02 Oct 2019 12:18 PM (IST)
Amazon सेल में इस त्योहारी सीजन Rs 700 से भी कम में खरीदें अनारकली पैटर्न की कुर्ती
Amazon सेल में इस त्योहारी सीजन Rs 700 से भी कम में खरीदें अनारकली पैटर्न की कुर्ती

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। नवरात्रे हो या दिवाली, त्योहार मानने का मजा तभी है, जब घर में नई-नई चीजें आएं और लड़कियों के लिए तो खासतौर से नए कपडे या शॉपिंग का मौसम है। ऐसे में अगर घर और ऑफिस के बीच आपको शॉपिंग करने का समय ही है मिल रहा या मार्केट में घंटों घूमने के बाद भी आपको आपके बजट में पसंद का सूट या कुरता नहीं मिला है, तो चिंता ना करें। अब ऑनलाइन शॉपिंग के जमाने में कुछ फायदे आपको भी मिलने चाहिए। हम आपके लिए कुछ Kurti चुन कर लाएं हैं, वो भी बिलकुल कम कीमत में, तो आज छुट्टी के दिन कुछ शॉपिंग आप भी कर लें।

loksabha election banner

1. अगर आपको सिंपल कुर्ते पहनना पसंद है तो अनरकाली डिजाइन में यह कुर्ती आपको पसंद आ सकती है। अनारकली स्टाइल में आने वाले कुर्तियां अक्सर थोड़ी महंगी कीमत में ही उपलब्ध होती है। Amazon Great Indian Festival Sale में यह कुर्ती बहुत कम कीमत में खरीदने का मौका है। Rs 1499 की यह कुर्ती आपको सेल में मात्र Rs 585 में मिल रही है। इसी के साथ जिन महिलों ने इसे खरीदा है, उन्होंने इसे 4 रेटिंग दी है। कॉटन फैब्रिक की यह कुर्ती त्योहार के साथ-साथ ऑफिस आदि जगहों पर पहनने के भी काम आएगी।

Amazon से खरीदें मात्र Rs 585 में 

2. अनारकली डिजाइन में ही यह कुर्ती फ्लोरल प्रिंट के साथ आती है। आपको बता दें, की कई प्रिंट्स का फैशन एक समय के बाद चला जाता है, लेकिन अगर आप किसी ऐसे जगह खर्चना चाहती हैं, जहां आप फैशन स्टेटमेंट भी बानी रहे और आपको अधिक पैसे भी ना खर्चने पड़े, तो यह सही विकल्प है। रेड और ब्लू के कॉम्बिनेशन में यह फ्लोरल कुर्ती एवरग्रीन है और किसी भी मौसम, किसी भी मौके पर इसे पहना जा सकता है।

Amazon से Rs 1499 की जगह सेल में खरीदें मात्र Rs 589 में 

3. अगर आपको थोड़ा ट्रेंडी और ब्राइट लुक चाहिए, तो पीले कलर की इस कुर्ती में आप बड़ा फबेंगी। त्योहार पर खिले हुए रंगों के कपडे पहनने पर अलग ही लुक आता है। इस कुर्ती के साथ सैंडल्स और पिंक कलर की लिपस्टिक जैसे आम से लुक में भी बिना मेहनत काफी ट्रेंडी लुक पायी जा सकती है।

Amazon से Rs 1999 की जगह सेल में खरीदें मात्र Rs 699 में 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.