Move to Jagran APP

इस दिवाली अपनों को दे इन बेडशीट्स का तोहफा, Rs 299 की शुरूआती कीमत में उपलब्ध

Amazon दे रहा सस्ते में बेडशीट्स खरीदने का मौका चेक करें कुछ ऑफर्स

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Mon, 14 Oct 2019 06:28 PM (IST)Updated: Tue, 15 Oct 2019 11:43 AM (IST)
इस दिवाली अपनों को दे इन बेडशीट्स का तोहफा, Rs 299 की शुरूआती कीमत में उपलब्ध
इस दिवाली अपनों को दे इन बेडशीट्स का तोहफा, Rs 299 की शुरूआती कीमत में उपलब्ध

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। दिवाली पर नई बेडशीट्स अधिकतर हर घर में खरीदी जाती हैं। घर के लिए नई बेडशीट्स के साथ-साथ अब दिवाली पर गिफ्ट करने के तरीके भी बदल रहे हैं। बजट कीमत में या यूं कहें की सस्ती कीमत में अब आप अच्छी बेडशीट्स भी गिफ्ट कर सकते हैं। यह देने वाले के काम भी आती है और गिफ्ट के तौर पर अच्छी भी लगती है। अगर आप भी नई बेडशीट लेने की या गिफ्ट करने की सोच रहे हैं, तो हम कुछ अच्छे विकल्प लेकर आए हैं।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon 

Story@Home Candy 120 TC Cotton Double Bed Sheet with 2 Pillow Covers: व्हाइट कलर के बेस के साथ लाल गुलाब के डिजाइन वाली यह बेडशीट किसी भी घर में काफी फ्रेश और खूबसूरत लगेगी। इसी के साथ अगर आप किसी को यह गिफ्ट करेंगे, तो लेने वाला भी खुश हो जाएगा। MRP 899 की यह बेडशीट Amazon Sale में मात्र Rs 399 में मिल रही है। इसे आप अन्य कलर विकल्प में भी ले सकते हैं।

Buy Now On Amazon 

Story@Home 100% Cotton Bed Sheet for Double Bed with 2 Pillow Covers Set: गोल्डन और मैरून के कॉम्बिनेशन की यह शीट आपके घर को एलिगेंट लुक देगी। MRP 899 की यह बेडशीट Rs 299 में सेल में मिल रही है। इतनी सस्ते में इतनी अच्छी बेडशीट गिफ्ट करेंगे, तो कोई अंदाजा भी नहीं लगा पाएगा की इसकी कीमत इतनी कम हो सकती है। कम कीमत में महंगे गिफ्ट की लुक वाली यह बेडशीट घाटे का सौदा तो नहीं है।

Buy Now On Amazon 

Adhira 150 TC King Size bedsheet Double Bed Cotton with 2 Pillow Covers: MRP 1299 की यह बेडशीट सेल में Rs 799 में मिल रही है। ब्लू, वाइट और ऑरेंज कलर के कॉम्बिनेशन की यह शीट सिंपल और ब्यूटीफुल है। आपके घर को यह काफी फ्रेश लुक देगी।

Buy Now On Amazon 

HUESLAND by Ahmedabad Cotton Comfort Cotton Bedsheet with 2 Pillow Covers: वाइट और ब्लू के कॉम्बिनेशन वाले इस बेडशीट का डिजाइन काफी अलग और नया है। MRP 1299 की यह शीट सेल में आप मात्र Rs 899 में खरीद सकते हैं। इस प्रोडक्ट को amazon Choice में लिस्ट किया गया है।

Buy Now On Amazon 

Adhira Bedsheet 150 TC Double Bedsheet with 2 Pillow Covers: आजकल लोग डार्क कलर्स से ज्यादा सूदिंग कलर्स पसंद करते हैं। वाइट और पिंक कलर की इस बेडशीट का भी कॉम्बिनेशन कुछ ऐसा ही है। MRP 1199 की इस बेडशीट को आप मत्र Rs 588 में घर ला सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.