Move to Jagran APP

इस Diwali लड़के ना रहें लड़कियों से पीछे, Amazon दे रहा ट्रेंडी Kurtas पर आकर्षक डिस्काउंट

दिवाली के फेस्टिव सीजन में वेस्टर्न का विकल्प छोडें और पहने ये ट्रेंडी कुर्ते Amazon पर बड़े डिस्काउंट के साथ उपलब्ध

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 06:56 PM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 06:59 PM (IST)
इस Diwali लड़के ना रहें लड़कियों से पीछे, Amazon दे रहा ट्रेंडी Kurtas पर आकर्षक डिस्काउंट
इस Diwali लड़के ना रहें लड़कियों से पीछे, Amazon दे रहा ट्रेंडी Kurtas पर आकर्षक डिस्काउंट

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। फैशन की चकाचौंद में लड़के भी लड़कियों से कम चूज़ी नहीं है। मौक़ा त्योहार का हो तो वो भी डिजाइनर ड्रेस पहनने में गुरेज नहीं करते। दीवाली के इस त्योहार पर जेंट्स की च्वाइज को ध्यान में रखते हुए अमेजन ने डिजाइनर कुर्तों की खास कलेक्शन पेश की है जो किफायती दामों पर मौजूद है। इन कुर्तों को आप दिवाली के दिन पूजा में पहन सकते है। इसके अलावा आप इसे शादी में भी पहन सकते हैं।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

RC Ethnic Men's Dark Blue Printed Denim Cotton Kurta Pyjama Set: नेक स्टाइल डेनिम कॉटन के इस कुर्ते पायजामे में जेंट्स की पसंद को ध्यान में रखते हुए डार्क ब्ल्यू और वाइट कलर मौजूद है। आप इसे दिवाली के दिन और ऑफिस जाने में भी पहन सकते है। इसे आप घर में ही वाशिंग मशीन में वाश कर सकते हैं। मार्केट में इस कुर्ते के दाम 1,200 है लेकिन अमेजन फेस्टिव सीजन में डिस्काउंड प्राइज पर आपको सिर्फ 799 में ही दे रहा है। इस कुर्तें में सभी साइज मौजूद है। यूजर्स ने इसे 4 स्टार रेटिंग दी है।

Buy Now On Amazon

Nayak Men's Kurta: लॉग स्लीवकॉटन विद् बैंडेड कॉलर का ये कुर्ता कॉटन में हैं। डार्क कलर जेन्टस की खास पसंद बनते जा रहे है उनकी इसी पसंद को ध्यान में रखते हुए कैजुएल लुक में इस कुर्ते की खास कलेक्शन अमेजन पर मौजूद है। इसे इज़ी वाश किया जा सकता हैं इसमें किसी भी तरह के ब्लीच करने की जरुरत नहीं है। इस कुर्ते का मार्केट वैल्यू 1,190 रुपये है लेकिन अमेजन इसे 509 रुपये में बेहद सस्ते दामों पर बेच रहा है। आप अभी इसे ऑर्डर कर सकते है। एक दिन में आपको अपना फेवरेट लुक का कुर्ता डिलिवर हो जाएगा। यूजर्स ने इसे 3 स्टार रेटिंग दी है।

Buy Now On Amazon

ABH LIFESTYLE Men's Cotton Short Kurta: ब्लैंड कॉटन में बेहद स्टाइलिश बलू कलर का ये कुर्ता आज के यंगस्टर्स की खास पसंद है। त्योहार है तो कुछ खास तो बनता ही है। इस शॉर्ट कुर्ते को आप जींस के साथ पहन सकते हैं। फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर ने इसी तरह का कुर्ता अपनी शादी में भी पहना था। डिजाइनर्स ने युवाओं की खास पसंद को ध्यान में रखते हुए ऐसे कुर्ते मार्केट में उतारे है। अमेजन पर ऐसे कुर्तों की भरमार है वो भी बेहद रिज़नेबल प्राइज़ पर। ब्ल्यू कलर के इस कुर्तें का मार्केट वेल्यू 2,100 रुपये है लेकिन अमेजन पर आप इसे सिर्फ 599 में ही खरीद सकते हैं। यूजर्स ने इसे 3.5 रेटिंग दी है। इसे आप चाहें तो पार्टी में भी पहन सकते हैं।

Buy Now On Amazon

U-TURN Men's Cotton Short Kurta: जैसा कि इस कुर्ते के नाम से ही ज़ाहिर हो रहा है ये शॉर्ट लैंथ कॉटन कुर्ता है जिसकी स्लीव लॉग है। इसमें कैजुए, ऐथनिक, फ्यूजन वियर है। स्मार्ट लुक देने वाला ये कुर्ता आप पार्टी औक ऑफिस दोनों जगह यूज कर सकते है। मार्केट में इसकी प्राइज वैल्यू 1,001 रुयपे है लेकिन अमेजन इसे खास प्राइज 498 रुपये पर आपको बेच रहा है। अमेजन ने इसे 3.3 स्टार दिए है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.