Move to Jagran APP

टाटा मोटर्स में अप्रेंटिस कर रहे युवक समेत दो की सड़क हादसों में मौत

जिले में रविवार को सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई है। पहली घटना के अनुसार मंझारी थाना क्षेत्र के गौगुटू निवासी 75 वर्षीय वृद्ध योगेंद्र बिरुवा की मौत मोटरसाइकिल के धक्के से हो गई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 11 Apr 2021 07:53 PM (IST)Updated: Sun, 11 Apr 2021 07:53 PM (IST)
टाटा मोटर्स में अप्रेंटिस कर रहे युवक समेत दो की सड़क हादसों में मौत
टाटा मोटर्स में अप्रेंटिस कर रहे युवक समेत दो की सड़क हादसों में मौत

संवाद सहयोगी, चाईबासा : जिले में रविवार को सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई है। पहली घटना के अनुसार मंझारी थाना क्षेत्र के गौगुटू निवासी 75 वर्षीय वृद्ध योगेंद्र बिरुवा की मौत मोटरसाइकिल के धक्के से हो गई। घटना शनिवार शाम करीब 7 बजे मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बिरुवानगर के पास घटी है। बिरुवानगर में भी योगेंद्र बिरुवा का अपना मकान है। शनिवार शाम को वह टहलने के लिये घर से निकला था। इसी क्रम में घर के ही कुछ दूरी पर एक बाइक सवार ने उसे धक्का मार दिया। बाइक के धक्के से योगेंद्र गिरकर लहूलुहान हो गया। घटना को अंजाम दे कर बाइक सवार अपनी बाइक को छोड़कर भाग निकला। यह देख आसपास के लोगों ने उसे उठा लिया और सदर अस्पताल पहुंचाया। यहां चिकित्सकों ने इलाज शुरू ही किया था कि योगेंद्र ने अपना दम तोड़ दिया। योगेंद्र के सिर पर गंभीर चोटें आई थी। इसके अलावा शरीर के अन्य हिस्सों में भी गंभीर चोटें लगी थी। इधर, घटना के कुछ देर बाद बाइक सवार बाइक लेने के लिए पुन: वहां पहुंचा तो लोगों ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

loksabha election banner

दूसरी घटना चाईबासा-हाता मुख्य सड़क पर राजनगर के पास घटी है। इस घटना में डांगुवापोसी का रहने वाला 25 वर्षीय युवक अभिषेक पुरती की मौत हो गई जबकि बीरसिंह होनहागा गंभीर रूप से घायल हो गया है। अभिषेक टाटा मोटर्स में अपरेंटिस कर रहा है। शनिवार रात 10 बजे अपने साथी वीरसिंह पुरती के साथ एक बाइक पर सवार होकर चाईबासा आ रहा था। इसी क्रम में राजनगर के कुछ दूरी पर स्थित पावर ग्रिड के पास बाइक का संतुलन बिगड़ जाने के कारण दोनों लोग गिर पड़े। अभिषेक का सिर में गंभीर चोट लगने के कारण गंभीर अवस्था में घंटों तक वहीं पडा रहा। घटना की खबर पाकर करीब डेढ़ घंटा बाद उसके रिश्तेदारों में घटनास्थल पहुंचकर उसे सदर अस्पताल पहुंचाया लेकिन यहां तैनात चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रविवार को दोनों शव का पोस्टमार्टम करने के बाद उसके परिजनों को सौंपा गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.