Move to Jagran APP

गोईलकेरा में ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक की मौत

गोईलकेरा-चक्रधरपुर मार्ग में मछुवा टोली से आगे सात नंबर पुलिया के समीप एक ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी।

By JagranEdited By: Published: Sun, 11 Oct 2020 09:02 PM (IST)Updated: Sun, 11 Oct 2020 09:02 PM (IST)
गोईलकेरा में ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक की मौत
गोईलकेरा में ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक की मौत

संवाद सूत्र, गोईलकेरा : गोईलकेरा-चक्रधरपुर मार्ग में मछुवा टोली से आगे सात नंबर पुलिया के समीप एक ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार पुराना गोईलकेरा के रवि नाग (40) की मौत हो गई। वहीं उनकी पत्नी रूपम नाग भी गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना रविवार सुबह करीब साढ़े छह बजे की है। घटना के विरोध व मुआवजे की मांग को लेकर ग्रामीणों ने गोईलकेरा के मस्जिद चौक पर चक्रधरपुर मार्ग को जाम कर दिया। बाद में प्रखंड विकास पदाधिकारी सुधीर प्रकाश, सर्किस इंस्पेक्टर संतोष कुमार के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने सड़क से जाम हटाया। तत्काल राहत के तौर पर पीड़ित परिवार को 10 हजार रुपये दिए गए। वहीं कानूनी प्रक्रिया के बाद मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया गया। बच्चे का इलाज कराने बाइक से चक्रधरपुर जा रहे थे रवि

prime article banner

पुराना गोईलकेरा निवासी रवि नाग बाइक पर अपनी पत्नी व बच्चे को लेकर चक्रधरपुर जा रहे थे। उनका 10 वर्षीय पुत्र बीमार था। उसे डॉक्टर को दिखाने के लिए ही रवि सुबह बाइक से चक्रधरपुर के लिए निकले थे, लेकिन कुछ दूरी पर ही यह हादसा हो गया।

ऐसे हुआ हादसा

सुबह करीब साढ़े छह बजे पुलिया के समीप विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने रवि की बाइक को टक्कर मार दी। जिसके बाद वह पत्नी व बच्चे के साथ बाइक से गिरकर बुरी तरह घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रवि व उनकी पत्नी को इलाज के लिए गोईलकेरा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां रवि की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें सदर अस्पताल चाईबासा रेफर कर दिया गया। परिजन उन्हें चाईबासा लेकर जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.