Move to Jagran APP

बासाहातु के पास तीन बाइक आपस में टकराईं, एक की मौत

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खरसावां-चक्रधरपुर पथ पर बासाहातु के पास बुधवार शाम करीब चार बजे तीन बाइक आपस में भिड़ गई। इस भिड़ंत में एक बाइक सवार की मौत मौके पर ही हो गई जबकि तीन वर्षीय बच्ची सहित बाइकों पर सवार कुल छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

By JagranEdited By: Published: Thu, 30 Jan 2020 12:05 AM (IST)Updated: Thu, 30 Jan 2020 12:05 AM (IST)
बासाहातु के पास तीन बाइक आपस में टकराईं, एक की मौत
बासाहातु के पास तीन बाइक आपस में टकराईं, एक की मौत

संवाद सहयोगी, चाईबासा : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खरसावां-चक्रधरपुर पथ पर बासाहातु के पास बुधवार शाम करीब चार बजे तीन बाइक आपस में भिड़ गई। इस भिड़ंत में एक बाइक सवार की मौत मौके पर ही हो गई जबकि तीन वर्षीय बच्ची सहित बाइकों पर सवार कुल छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना में एक बाइक चालक को कुछ नहीं हुआ। घटना में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बारीपी निवासी 55 वर्षीय रामचंद्र हेंब्रम की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि उसकी 26 वर्षीय बहू सुखमति हेंब्रम और बेटा 28 वर्षीय विजय हेंब्रम गंभीर रूप से घायल हो गए। दूसरी बाइक पर सवार लुपुन्गकुटी निवासी 20 वर्षीय ब्रजमोहन गोप और 3 वर्षीय बच्ची लक्ष्मी गोप का पैर टूट गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गई। ब्रजमोहन गोप का पैर टूटा है। तीसरी बाइक पर खरसावां विधानसभा क्षेत्र के पूर्व जेवीएम प्रत्याशी खरसावां निवासी 41 वर्षीय प्रधान पासिग गुन्डुवा और जेवीएम के पूर्व प्रखंड प्रभारी लोवाबेडा निवासी 30 वर्षीय पांडुराम दिग्गी सवार थे। पांडू राम दिग्गी का कंधा खिसक गया जबकि प्रधान पासिंह गुन्डुवा का ठोढी के पास गंभीर चोट लगी है। शरीर के अन्य हिस्सों में भी उसे अंदरूनी चोट है।

prime article banner

------------------

बहू धीमी गति से मोटरसाइकिल चलाने को कह रही थी, नशे में धुत्त ससुर ने किया नजरअंदाज, हो गई मौत

घटना के संबंध में बताया गया कि बारीपी निवासी रामचंद्र हेंम्ब्रम अपने पुत्र विजय हेम्ब्रम एवं बहू सुखमति को बाइक पर लेकर बासाहातु स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गया था। वहां से मरीज को देखने के बाद गांव की ओर लौट रहा था। बताया गया कि मृतक रामचंद्र नशे में काफी तेज रफ्तार में बाइक चला रहा था। उसकी बहू ने उसे धीमी गति से चलाने की बात भी कही लेकिन वह नशे में होने के कारण बहू की बातों को नजरअंदाज करता रहा। जैसे ही तेज रफ्तार बाइक बासाहातू मोड के पास पहुंची, चक्रधरपुर की ओर से आ रही दो बाइक से जोरदार टक्कर हो गई। जोरदार टक्कर के साथ बाइकों के आपस में भिडंत से तीनों बाइक पर सवार सभी लोग फिल्मी अंदाज में इधर-उधर छिटककर गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए। हेलमेट नहीं पहनने के कारण रामचंद्र हेम्ब्रम को सिर पर गंभीर चोट लगी। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद सभी घायलों को एंबुलेंस पर सदर अस्पताल लाया गया। जहां घायलों का इलाज चल रहा है। इस घटना में घायल सुखमति हेम्ब्रम की स्थिति गंभीर बनी हुई है। उसे पेट पर गंभीर अंदरूनी चोट आई है। घटना के बाद से धीरे-धीरे उसका पेट फूलने लगा है। चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए जमशेदपुर ले जाने की सलाह दी है। इस घटना में तीनों बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.