Move to Jagran APP

फ्रेंड्स क्लब से 172 रनों से हार गया लक्ष्मण गिलुवा क्रिकेट क्लब

पश्चिमी सिंहभूम जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में चल रहे एसआर रूंगटा बी. डिवीजन लीग के अंतर्गत रविवार को खेले गए मुकाबला में फ्रेंडस क्लब चाईबासा की टीम ने एक एकतरफा मुकाबला में लक्ष्मण गिलुवा क्रिकेट क्लब चक्रधरपुर को 172 रनों से पराजित कर पूरे चार अंक अर्जित किए।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Nov 2019 12:15 AM (IST)Updated: Mon, 18 Nov 2019 12:15 AM (IST)
फ्रेंड्स क्लब से 172 रनों से हार गया लक्ष्मण गिलुवा क्रिकेट क्लब
फ्रेंड्स क्लब से 172 रनों से हार गया लक्ष्मण गिलुवा क्रिकेट क्लब

जागरण संवाददाता, चाईबासा : पश्चिमी सिंहभूम जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में चल रहे एसआर रूंगटा बी. डिवीजन लीग के अंतर्गत रविवार को खेले गए मुकाबला में फ्रेंडस क्लब चाईबासा की टीम ने एक एकतरफा मुकाबला में लक्ष्मण गिलुवा क्रिकेट क्लब चक्रधरपुर को 172 रनों से पराजित कर पूरे चार अंक अर्जित किए।

loksabha election banner

स्थानीय बिरसा मुण्डा क्रिकेट स्टेडियम मैदान पर खेले गए आज के मैच में टॉस लक्ष्मण गिलुवा क्रिकेट क्लब के कप्तान ने जीता और क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए फ्रेन्डस क्लब की टीम ने 29.3 ओवरो में अपने सभी विकेट खोकर 234 रन बनाए। फ्रेन्डस क्लब की ओर से इन्द्रनील दास ने 7 चौकों की मदद से सर्वाधिक 51 रन बनाए। अन्य बल्लेबाजो में अतुल श्रीवास्तव ने 7 चौकों एवं 1 छक्का की मदद से 48 रन, सुभाष जोंको ने 2 चौकों एवं 2 छक्कों की मदद से 41 रन, रामस्वरूप् ने 5 चौकों की मदद से 25 रन एवं आदित्य सिंह ने 2 छक्कों की मदद से 15 रनों का योगदान दिया। लक्ष्मण गिलुवा क्रिकेट क्लब की ओर से विवेक चौरसिया ने 54/3, हेमन्त दास ने 19/2 विकेट लिए जबकि अभिषेक तिवारी एवं शुभम शर्मा को एक-एक विकेट मिला।

जीत के लिए 30 ओवरों में 235 रनो का पीछा करने उतरी लक्ष्मण गिलुवा क्रिकेट क्लब की टीम 20 ओवरों में 10 विकेट के नुकसान पर मात्र 62 रन ही बना सकी। इस टीम की ओर से उद्घाटक बल्लेबाज सौरभ कुमार ने 2 चौकों 2 छक्कों की मदद से 24 रन बनाए। फ्रेन्डस क्लब की ओर से घातक गेंदबाजी करते हुए ओमकार ने 14/6 महत्वपूर्ण विकेट लिए और अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभायी। सुभाष जोंको ने 8/2 विकेट जबकि आदित्य सिंह एवं विकास गुप्ता को एक-एक विकेट मिला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.