Move to Jagran APP

चक्रधरपुर में सरेशाम चली गोली, कपड़ा खरीदेन आए रेलकर्मी को लगी, टीएमएच रेफर

चक्रधरपुर के असलम चौक के समीप शनिवार की शाम अपराधियों ने गोली चलाई जिसमें देवगांव के रहने वाले रेलकर्मी मोहम्मद निसार अहमद घायल हो गए।

By JagranEdited By: Published: Sat, 06 Mar 2021 09:15 PM (IST)Updated: Sat, 06 Mar 2021 09:15 PM (IST)
चक्रधरपुर में सरेशाम चली गोली, कपड़ा खरीदेन आए रेलकर्मी को लगी, टीएमएच रेफर
चक्रधरपुर में सरेशाम चली गोली, कपड़ा खरीदेन आए रेलकर्मी को लगी, टीएमएच रेफर

जागरण संवाददाता, चक्रधरपुर : चक्रधरपुर के असलम चौक के समीप शनिवार की शाम अपराधियों ने गोली चलाई जिसमें देवगांव के रहने वाले रेलकर्मी मोहम्मद निसार अहमद घायल हो गए। अनुमंडल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद घायल की गंभीर स्थिति को देखते हुए टीएमएच रेफर कर दिया गया। पुलिस ने घटनास्थल से गोली का एक खोखा एवं लाल रंग की बिना नंबर की स्कूटी जब्त की है। कई माह से शांत चक्रधरपुर में गोली चलने की सूचना से अफरा-तफरी मच गई। गोली चलाने के बाद अपराधी स्कूटी छोड़ पैदल पुराना वार्ड नंबर दस होते हुए फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने जब युवकों को पकड़ने की कोशिश की तो अपराधियों ने हथियार लहराया जिसके बाद लोग पीछे हट गए। मनोहरपुर में पदस्थापित रेलवे इंजीनियरिग विभाग के कर्मचारी निसार अहमद के घर में मंगलवार को भतीजी की शादी है। इसके लिए वह शाम सात बजे के लगभग असलम चौक के समीप एक कपड़े की दुकान में खरीदारी करने आए थे। तभी दो अपराधियों के पवन चौक की तरफ से असलम चौक जाने के क्रम में रास्ते में एक अन्य बाइक सवार व्यक्ति से बकझक हो गई। जिसके बाद स्कूटी में सवार एक अपराधी ने कमर से हथियार निकाल जैसे ही गोली चलाने के लिए हथियार ताना वह व्यक्ति दुकान के अंदर तरफ भागने लगा। इसी बीच अपराधी ने फायर कर दिया जो कपड़ा खरीदने आए रेलकर्मी निसार अहमद के कमर में गोली जा लगी। गोली चलते ही मौके पर अफरातफरी मच गई। मौके पर मौजूद लोगों ने खून से लतपथ निसार अहमद को अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए टीएमएच रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि गोली निसार के कमर में फंसी हुई है। अपराधी सोना बेक पर गोली चालन का शक, छापेमारी जारी

loksabha election banner

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गोली चालन की घटना में पोर्टरखोली निवासी सोना बेक का हाथ है। सोना ने ही गोली चलाई है। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को जैसा हुलिया बताया है उससे शक सोना पर ही जा रहा है। सोना अपराधी प्रवृति का युवक है। पहले भी वह कई आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे चुका है। हुलिया के मुताबिक पुलिस ने शहर में छापेमारी शुरू कर दी है। घायल निसार अहमद ने अनुमंडल अस्पताल में इलाज के दौरान थाना प्रभारी प्रवीण कुमार को अपराधी के हुलिया के बारे में और घटना के संबंध में जानकारी दी। विधायक पहुंचे अस्पताल

शहर में गोली चालन की घटना की खबर पाकर विधायक सुखराम उरांव अनुमंडल अस्पताल पहुंचे। मौके पर उन्होंने देवगांव क्षेत्र से आए लोगों से घटना के बारे में जानकारी ली। मौके पर काफी संख्या में देवगांव के लोग पहुंचे थे। घायल निसार अहमद के परिजन भी अस्पताल पहुंचे हुए थे। असलम चौक के समीप गोली चली है। जो देवगांव के रहने वाले निसार अहमद नामक रेलकर्मी को लगी है। मामले की जांच की जा रही है। आसपास के सीसीटीवी खंगाले जा रहे है। अलग-अलग टीम बनाकर छापेमारी की जा रही है। जल्द ही अपराधी पुलिस के गिरफ्त में होंगे।

प्रवीण कुमार, थाना प्रभारी चक्रधरपुर।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.