Move to Jagran APP

गोईलकेरा में ट्रेन के चपेट में आने से छात्र की मौत

चक्रधरपुर रेल मंडल के गोईलकेरा रेलवे स्टेशन यार्ड में एक 15 वर्षीय छात्र की मौत ट्रेन से कट जाने से हो गई। यह घटना शुक्रवार की शाम करीब साढे सात बजे की बताई जा रही है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Feb 2020 07:41 PM (IST)Updated: Sat, 22 Feb 2020 07:41 PM (IST)
गोईलकेरा में ट्रेन के चपेट में आने से छात्र की मौत
गोईलकेरा में ट्रेन के चपेट में आने से छात्र की मौत

जागरण संवाददाता, चक्रधरपुर : चक्रधरपुर रेल मंडल के गोईलकेरा रेलवे स्टेशन यार्ड में एक 15 वर्षीय छात्र की मौत ट्रेन से कट जाने से हो गई। यह घटना शुक्रवार की शाम करीब साढे सात बजे की बताई जा रही है। घटना की जानकारी मिलते ही चक्रधरपुर जीआरपी ने शव को अपने कब्जे में लेकर अनुमंडल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा कर रेलवे अस्पताल के शीतगृह में रख दिया था। शनिवार की शाम को उक्त शव की शिनाख्त 15 वर्षीय मोने सोय के रूप में हुई है। मोने सोय गांव बरायबीर पोस्ट कुईडा थाना गोईलकेरा का निवासी है। जीआरपी थाना प्रभारी उमेश कुमार सिंह ने बताया कि गोईलकेरा रेलवे स्टेशन यार्ड के किलोमीटर पोल नंबर 345 का 13 से 15 के बीच अप रेल लाइन में शव मिला था।

loksabha election banner

उक्त शव की शिनाख्त मृतक के बड़े भाई नीतु सोय व उनके परिजनों ने शीतगृह में जाकर किया है। जीआरपी थाने में मृतक के बड़े भाई नीतु सोय ने बताया कि मोने सोय शिवरात्री के दिन महादेवशाल मंदिर पूजा करने के लिए अपने दोस्तों के संग गया हुआ था। पूजा करने के उपरांत उसके चार दोस्त दो मोटरसाइकिल से अपने गांव चले गए थे। उसके एक दोस्त ने मोने सोय को अपना एक मोबाइल दे दिया था और उसे कहा था कि घर पहुंच कर फोन कर बता देना कि वह घर पहुंच गया है। देर शाम को जब मोने सोय घर नहीं पहुंचा तो उसके दोस्त ने उसे फोन कर पूछा कि मोने सोय घर पहूंचा कि नहीं । उसके बाद से सभी ने मोने सोय की खोजबीन किया पर उसका कुछ भी पता नहीं चला। कुछ लोगों ने उसे बताया कि गोइलकेरा स्टेशन यार्ड में एक युवक की मौत ट्रेन के चपेट में आने से हो गई है। उसके बाद वे लोग अपने भाई की खोज में चक्रधरपुर जीआरपी थाना पहुंचे थे। बड़े भाई नीतु सोय ने बताया कि उसका भाई मृतक मोने सोय सिरकंड विद्यानिकेतन भालुरूंगी स्कूली में कक्षा आठ में पढ़ाई करता था। इस वर्ष वह कक्षा नौ में जाने वाला था। जीआरपी ने कागजी कारवाई करने के उपरांत शव को परिजनों को सौप दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.