Move to Jagran APP

पति के आत्महत्या करने की खबर सुनकर पत्नी ने बेटी को मारकर खुद की भी ले ली जान

पश्चिमी सिंहभूम की सीमा से सटे ओडिशा के बड़बिल थाना अंतर्गत भद्रासाही ग्राम पंचायत के भूसगांव में सड़क किनारे जंगल में पेड़ से जिस व्यक्ति का शव लटका मिला था उसने खुदकुशी की थी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 30 Apr 2021 09:06 PM (IST)Updated: Fri, 30 Apr 2021 09:19 PM (IST)
पति के आत्महत्या करने की खबर सुनकर पत्नी ने बेटी को मारकर खुद की भी ले ली जान
पति के आत्महत्या करने की खबर सुनकर पत्नी ने बेटी को मारकर खुद की भी ले ली जान

संवाद सूत्र, बड़बिल : पश्चिमी सिंहभूम की सीमा से सटे ओडिशा के बड़बिल थाना अंतर्गत भद्रासाही ग्राम पंचायत के भूसगांव में सड़क किनारे जंगल में पेड़ से जिस व्यक्ति का शव लटका मिला था, उसने खुदकुशी की थी। खुदकुशी की खबर मिलने पर सुंदरगढ़ के कोइड़ा में रह रही उसकी पत्नी ने अपनी तीन साल की बेटी की हत्या कर खुद भी आत्महत्या कर ली है। यह जानकारी बड़बिल थाना प्रभारी सुशांत दास ने दी। दरअसल,

loksabha election banner

जंगल से बरामद प्रहलाद सहानी के शव का पोस्टमार्टम परिवार के लोगों के आने के बाद शुक्रवार को किया गया किन्तु शाम तक पोस्टमार्टम कक्ष के बाहर वाहन में पड़े होने के कारण शव से दुर्गन्ध आने लगी। इस विषय में जानकारी लेने पर बड़बिल थाना प्रभारी सुशांत दास ने बताया कि मृतक प्रहलाद सहानी की आत्महत्या की खबर मिलने के बाद उसकी पत्नी संगीता सहानी ने गुरुवार रात में ही अपनी तीन साल की बेटी की हत्या कर खुद भी आत्महत्या कर ली है। मंगलवार को, सुंदरगढ़ जिला के कोइड़ा में एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में कार्यरत प्रहलाद सहानी की अपनी पत्नी के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा और मारपीट हुई थी। इसके बाद पत्नी संगीता ने कोईडा थाना पहुंच शिकायत की थी। कोइड़ा थाना की पुलिस ने प्रहलाद को थाना बुलाया था मगर प्रहलाद मोटरसाइकिल लेकर घर से गायब हो गया और एक वीडियो बना कर पत्नी को भेजा। इसमें कहा कि पुलिस से शिकायत करने की वजह से वो आत्महत्या करने जा रहा है। गुरुवार को संगीता को पति के आत्महत्या करने की खबर मिली। इसके बाद रात में अपनी तीन साल की बेटी की हत्या कर खुद को भी मौत के घाट उतार दिया। शुक्रवार को प्रहलाद के पोस्टमार्टम के बाद कोईड़ा थाना से संगीता की मौत की खबर मिलने के बाद परिजन शव को लाने गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.