Move to Jagran APP

80 प्रतिभागियों के बीच प्रमाण पत्र वितरित

जागरण संवाददाता, चाईबासा : एसीसी के पूर्वी भारत के कलस्टर हेड डॉ. एके सक्सेना ने कहा कि

By JagranEdited By: Published: Wed, 29 Nov 2017 06:05 PM (IST)Updated: Wed, 29 Nov 2017 06:05 PM (IST)
80 प्रतिभागियों के बीच प्रमाण पत्र वितरित
80 प्रतिभागियों के बीच प्रमाण पत्र वितरित

जागरण संवाददाता, चाईबासा : एसीसी के पूर्वी भारत के कलस्टर हेड डॉ. एके सक्सेना ने कहा कि कम्प्यूटर के बगैर आज आगे बढ़ना संभव नहीं है। कम्प्यूटर रोजगार के अवसर उपलब्ध कराता है। यह बात बुधवार को एसीसी क्लब में सीएसआर के तहत झींकपानी व टोंटो प्रखंड के युवक-युवतियों को दी गई ट्रे¨नग में सफल प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र देने के बाद संबोधित करते हुए डॉ. एके सक्सेना ने कहीं।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि काम कोई छोटा या बड़ा नहीं होता है। ¨जदगी में संकल्प रखना जरूरी है। उन्होंने अपने जीवन की कहानी सुनाकर बच्चों को उत्प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि एसीसी कारोबार से भी ज्यादा सामाजिक बदलाव और विकास को महत्व देता है। एसीसी के मानव संसाधन प्रमुख भूपेंद्र ¨सह बैस ने कहा कि एसीसी 1946 से सिर्फ सीमेंट नहीं बना रही है, बल्कि पूर्वी भारत की बुनियाद को खड़ा करने में अपनी भूमिका निभाती रही है। यदि समुदाय एक कदम बढ़ता है तो एसीसी चार कदम आगे बढ़ाएगी। कार्यक्रम को एसीसी के सहयोगी एनजीओ मंथन के सुधीर पाल ने संबोधित किया। कार्यक्रम में लगभग 80 प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र दिया गया। कार्यक्रम में विशेष तौर पर एसीसी के अजय ¨सह, संजय भट्टाचार्य, नितेश्वर कुमार, वाई कुमार आदि मौजूद थे। कार्यक्रम को सफल बनाने में जयंत, रेणु प्रकाश, अर्जुन, प्रीति, जयपाल व विश्वनाथ की भूमिका अहम रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.