Move to Jagran APP

ताला तोड़ा, सीसीटीवी कैमरा फोड़ा और चुरा ले गए महंगी ब्रांड की 54 पेटी विदेशी शराब

पांच माह के अंदर फिर एक बार जगन्नाथपुर के सरकारी शराब दुकान में अज्ञात चोरों ने अपनी हिम्मत का परिचय देते हुए महंगे ब्रांड की 54 पेटी विदेशी शराब व नकदी की चोरी कर ली है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 13 Dec 2019 09:23 PM (IST)Updated: Fri, 13 Dec 2019 09:23 PM (IST)
ताला तोड़ा, सीसीटीवी कैमरा फोड़ा और चुरा ले गए महंगी ब्रांड की 54 पेटी विदेशी शराब
ताला तोड़ा, सीसीटीवी कैमरा फोड़ा और चुरा ले गए महंगी ब्रांड की 54 पेटी विदेशी शराब

संवाद सूत्र, जगन्नाथपुर : पांच माह के अंदर फिर एक बार जगन्नाथपुर के सरकारी शराब दुकान में अज्ञात चोरों ने अपनी हिम्मत का परिचय देते हुए महंगे ब्रांड की 54 पेटी विदेशी शराब व नकदी की चोरी कर ली है। घटना शुक्रवार अहले सुबह की बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार जगन्नाथपुर के शिव मंदिर चौक समीप स्थित सरकारी विदेशी शराब दुकान की चोरी की यह घटना है। शराब दुकान में चोरी होनी की जानकारी सुबह कर्मचारियों को तब हुई जब वे दुकान खोलने पहुंचे। शराब दुकान मेनरोड व बिलकुल बस्ती के समीप भीड़भाड़ वाली जगह पर है। बावजूद अज्ञात चोरों ने दूसरी बार इस शराब दुकान में चोरी की घटना को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे डाली है। इससे पहले हुई घटना भी अहले सुबह की थी। संभावना है कि शुक्रवार अहले सुबह हुई शराब दुकान की चोरी की घटना को अंजाम देने से पहले अज्ञात चोरों ने पहले दुकान के बाहर लगे दो सीसीटीवी कैमरे में एक कैमरे को तोड़ दिया जबकि दूसरे कैमरा के दिशा को पास स्थित दीवार की दिशा में मोड़ दिया। इसके बाद दरवाजे पर लगे दो बड़े ताले को तोड़कर अंदर ग्रिल में लगा ताला तोड़कर कर चोर घुसे और यहां पर लगे सीसीटीवी कैमरा को पहले पेपर से ढांक दिया उसके बाद चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही जगन्नाथपुर थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक व सहायक अवर निरीक्षक तारकनाथ सिंह मौके पर पहुंच का शराब दुकान से चोरी के घटना स्थिति का जायजा लिया। इसके बाद कर्मचारियों से घटना के संबंध में जानकारी ली। साथ ही शराब दुकान के पीछे एक घर में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच पड़ताल किया लेकिन सीसीटीवी फुटेज का संचालन पिछले करीब दो माह से बंद पाया गया।

loksabha election banner

क्या कहती है पुलिस

जगन्नाथपुर थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक ने कहा कि दो दिन पहले ही शिवमंदिर चौक स्थित सरकारी शराब दुकान के कर्मचारियों को पुलिस के द्वारा सलाह दी गई थी कि कुछ दिन तक वे दुकान पर ही सोये पर ऐसा कर्मचारियों ने नही किया। मुझे घटना की जानकारी सुबह करीब 11 बजे मिली। पुलिस ने बीते गुरुवार देर रात व शुक्रवार अहले सुबह तक जगन्नाथपुर क्षेत्र में पैदल व हाइवे पेट्रोलिंग वाहन की गश्ती चलाई थी। करीब 2-3 बजे सुबह के बीच पुलिस शिव मंदिर चौक से गश्ती करके गुजरी थी। बावजूद इतने घनी आबादी के बीच बसे सरकारी शराब दुकान में दूसरी बार चोरी होना बड़ा संदेहास्पद लग रहा है। शराब दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा का डीभीआर पिछले करीब दो अक्टूबर से बंद पड़ा है। पुलिस सभी पहलुओं की गंभीरता से जांच कर रही है। मामले का उद्भेदन जल्द कर लिया जाएगा। इस संबंध में जगन्नाथपुर डीएसपी प्रदीप उरांव ने कहा कि जगन्नाथपुर में शुक्रवार को शराब दुकान में चोरी की घटना की जानकारी मिली है। पुलिस अनुसंधान कर रही है।

इन शराबों की हुई चोरी : शराब दुकान के एक कर्मचारी के अनुसार सिगनेचर दो पेटी, 100 पी एक पेटी, आरएस 20 पेटी, नंबर वन 17 पेटी, आईबी नौ पेटी व एनआईआर पांच पेटी सहित गल्ले में रखे खुचरा रुपये की चोरी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.