Move to Jagran APP

दो घरों से 70 हजार रुपये नकद और चांदी के सिक्के उड़ाये

केंदुझर जिला के बड़बिल नगर में एक बंद मकान में दो परिवार के घरों में एक ही रात में चोरी होने का मामला सामने आया है। घटना रविवार देर रात की है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 27 May 2019 06:41 PM (IST)Updated: Mon, 27 May 2019 06:41 PM (IST)
दो घरों से 70 हजार रुपये नकद और चांदी के सिक्के उड़ाये
दो घरों से 70 हजार रुपये नकद और चांदी के सिक्के उड़ाये

संवाद सूत्र, बड़बिल : केंदुझर जिला के बड़बिल नगर में एक बंद मकान में दो परिवार के घरों में एक ही रात में चोरी होने का मामला सामने आया है। घटना रविवार देर रात की है। बड़बिल थाना अंतर्गत वार्ड संख्या 11, मृणाल कॉलोनी में रामावतार सिंह यादव नामक व्यवसायी एवं उनके एक किराएदार हेमंत रंजन बोघेल के घर में रविवार रात चोरों ने घटना को अंजाम दिया। मकान के मुख्यद्वार पर ताला लगा होने की वजह से दीवार से कूदकर चोरों ने अंदर प्रवेश किया और मकान मालिक रामावतार सिंह यादव के प्रथम तल्ले और दूसरे तल्ले के कमरे के दरवाजों के ताले सरिया व भारी लोहे के औजार से तोड़कर कमरे में पड़े बिस्तर, आलमारी, रैक आदि स्थानों में रखी वस्तुओं को बिखेर दिया। इस दौरान चोरों ने रामावतार सिंह की आलमारी तोड़कर 60 हजार रुपये नकद और किराएदार हेमंत रंजन के कमरे से दस हजार रुपये और चांदी के कई सिक्कों पर हाथ साथ कर दिया। दरअसल, रामावतार सिंह अपने बेटे की चिकित्सा के लिए पिछले एक महीने से कटक में ठहरे हुए हैं। उनकी बेटी स्नेहा सिंह यादव घर में अकेली होने के कारण रात में निकट स्टेशन रोड में रह रहे अपने मामा के घर चली गई थी। मकान में रह रहे किराएदार हेमंत रंजन भी छूट्टी के कारण परिवार सहित अपने घर केंदुझर चले गए थे। सोमवार की सुबह छह बजे स्नेहा घर लौटी तो कमरे की दशा देखकर समझ गई और परिजनों को घटना की जानकारी दी। सुबह आठ बजे बड़बिल पुलिस को चोरी की सूचना देने के बाद साढ़े चार घंटे के बाद बड़बिल थाना एसआई सीलू मल्लिक घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने स्थिति से अवगत होने के बाद मामला दर्ज कर लिया है। चोरी की घटना में पुलिस के नजरअंदाज रवैये से पीड़ित परिवार और पड़ोसियों में असंतोष देखा गया।

loksabha election banner

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.