Move to Jagran APP

मां, बेटा, दामाद जमानत पर इसलिए कांग्रेस ने प्रियंका को सक्रिय राजनीति में उतारा: मनोहर लाल खट्टर

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि मां, बेटा और दामाद जमानत पर हैं इस वजह से कांग्रेस ने मां, बेटे के बाद अब बेटी को आगे कर दिया है।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Tue, 05 Feb 2019 05:06 PM (IST)Updated: Tue, 05 Feb 2019 06:46 PM (IST)
मां, बेटा, दामाद जमानत पर इसलिए कांग्रेस ने प्रियंका को सक्रिय राजनीति में उतारा: मनोहर लाल खट्टर
मां, बेटा, दामाद जमानत पर इसलिए कांग्रेस ने प्रियंका को सक्रिय राजनीति में उतारा: मनोहर लाल खट्टर

चाईबासा, जेएनएन। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि मां, बेटा और दामाद जमानत पर हैं इस वजह से कांग्रेस ने मां, बेटे के बाद अब बेटी को आगे कर दिया है। घोटाला और भ्रष्टाचार से घिरे कांग्रेस के बड़े नेताओं को यह डर सता रहा कि वे कभी भी सलाखों के पीछे जा सकते हैं। यही वजह है कि उन्होंने प्रियंका को सक्रिय राजनीति में उतारा।

prime article banner

मनोहर लाल खट्टर मंगलवार को भगवान बिरसा मुंडा की धरती चाईबासा में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के सिंहभूम व जमशेदपुर संसदीय क्षेत्र के विजय युवा सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे हुए थे। सिंहभूम स्पोट्र्स एसोसिएशन मैदान में हुई सभा में हजारों युवाओं में जोश भरते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी नीतियों से सुनहरे भारत की शुरुआत की है। इसे आगे ले जाने के लिए हर एक कार्यकर्ता को लक्ष्य लेकर आगे बढऩा होगा। उनका दुबारा पीएम बनना देशहित में है। भाजपा की सोच व विजन का मुकाबला कोई भी दल नहीं कर सकता। मोदी ने देश की सीमाएं सुरक्षित करने के साथ-साथ राष्ट्र विरोधी ताकतों को मुंहतोड़ जवाब दिया है। साथ ही जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से विकास का मार्ग प्रशस्त किया है। भाजपा अपने कार्यकर्ताओं के दम पर केंद्र में दोबारा पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी।

ममता बनर्जी ने की सुप्रीम कोर्ट की अवहेलना

पश्चिम बंगाल में सीबीआइ अफसरों की गिरफ्तार पर खट्टर ने कहा कि बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सुप्रीम कोर्ट की अवहेलना की है। चिट फंड घोटाले से जुड़े एक मामले में सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर ही सीबीआइ की टीम एक उच्च अधिकारी को जांच में शामिल करने जाती है और वहां पर उसे ही बंधक बना लिया जाता है। यह तो वहीं बात हुई कि उल्टा चोर कोतवाल को डांटे...। ऐसी स्थिति में बंगाल में संवैधानिक संकट खड़ा कर दिया गया है। एक मुख्यमंत्री को ऐसी ओछी हरकत करना शोभा नहीं देता। 

राहुल पर ली चुटकी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए खट्टर ने कहा कि हाल में हरियाणा में विधानसभा की एक सीट के लिए उपचुनाव हुआ। उसमें कांग्रेस पार्टी ने अपने एक सीटिंग विधायक रणदीप सूरजेवाला को ही खड़ा कर दिया। आप लोगों को पता है कि सीटिंग एमएलए को उपचुनाव में खड़ा करने का निर्णय किसका था? यह निर्णय अपने पप्पू भैया का था। किसी सीटिंग एमएलए को उपचुनाव में खड़ा करने का यह अनोखा फैसला था। इतना बड़ा नेता खड़ा करने के बाद भी जनता का जनादेश भाजपा को मिला। सूरजेवाला तीसरे स्थान पर रहे। बड़ी मुश्किल से जमानत बचा पाए।

यूपी में कांग्रेस को दी सिर्फ दो सीटें

इतना ही नहीं उत्तर प्रदेश में कांग्रेस ने हाथी व साइकिल के साथ समझौता किया। यहां 78 संसदीय सीटें सपा और बसपा ने आपस में बांट ली हैं। कांग्रेस को मात्र दो सीटें दी गयी हैं। दरअसल कांग्रेस को कोई मुंह नहीं लगाना चाहता। कांग्रेस की कोई नीति नहीं है। इस पार्टी के पास कोई नेता नहीं है। अंत में उन्होंने युवा कार्यकर्ताओं से कहा कि दो माह का समय बचा है। लगातार काम करें। केंद्र व राज्य की सफल योजनाओं को गांव-गांव, घर-घर पहुंचाएं। जनता को 4.5 साल में मोदी सरकार की ओर से किए गए कामों की जानकारी दें। यह भी बताएं कि पिछले 60 सालों में कांग्रेस क्या-क्या नहीं कर पाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.