Move to Jagran APP

सीसीसी चक्रधरपुर ने रायवल क्लब को 173 रन से हराया

जागरण संवाददाता, चाईबासा : पश्चिमी ¨सहभूम जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में चल रहे एसआर रुंगटा बी. डिवीजन लीग के अंतर्गत शनिवार खेले गए मैच में सीसीसी चक्रधरपुर की टीम ने एक एकतरफा मुकाबला में रायवल क्लब गुवा की टीम को 173 रनों से पराजित कर पूर चार अंक अर्जित किए।

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Nov 2018 05:53 PM (IST)Updated: Sat, 10 Nov 2018 05:53 PM (IST)
सीसीसी चक्रधरपुर ने रायवल क्लब को 173 रन से हराया
सीसीसी चक्रधरपुर ने रायवल क्लब को 173 रन से हराया

जागरण संवाददाता, चाईबासा : पश्चिमी ¨सहभूम जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में चल रहे एसआर रुंगटा बी. डिवीजन लीग के अंतर्गत शनिवार खेले गए मैच में सीसीसी चक्रधरपुर की टीम ने एक एकतरफा मुकाबला में रायवल क्लब गुवा की टीम को 173 रनों से पराजित कर पूर चार अंक अर्जित किए। बिरसा मुंडा क्रिकेट स्टेडियम मैदान पर खेले गए मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सीसीसी चक्रधरपुर की टीम ने निर्धारित 30 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 234 बनाए। सीसीसी चक्रधरपुर की ओर से बल्लेबाजी करते हुए अनुप कुमार नाग ने 14 चौकों एवं एक छक्का की मदद से सर्वाधिक 84 रनों की अ‌र्द्धशतकीय पारी खेली। अन्य बल्लेबाजों में एस. गुलजार ने चार चौकों एवं एक छक्का की मदद से नाबाद 34 रन, राहील पांडेय ने तीन चौकों एवं एक छक्का की मदद से 33 रन, अविनाश चौधरी ने चार चौकों एवं एक छक्का की मदद से नाबाद 32 रन एवं ओवेश अंसारी ने छह चौकों की मदद से 25 रन बनाए। रायवल क्लब की ओर पियुष ¨सह, राज लकड़ा एवं राहुल केसरी को एक-एक विकेट मिला।

loksabha election banner

जीत के लिए 30 ओवरों में 235 रनो का पीछा करने उतरी रायवल क्लब की टीम 25.5 ओवरो में सभी विकेट खोकर मात्र 61 रन ही बना पाई। इस टीम की ओर से गणेश दास सीनियर ने 3 चौकों की मदद से 13 रन बनाए। सीसीसी चक्रधरपुर की ओर से शाहनवाज अंसारी ने 02/4, अकुर राय ने 10/4 विकेट लिए जबकि कुमार राजपूत एवं रवि राज को एक-एक विकेट मिला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.