Move to Jagran APP

भूख से बिलख रही थी ढाई माह की बच्ची, सनकी पिता ने मार डाला West Singhbhoom News

करसाकोला गांव में एक पिता ने ढाई माह की बच्‍ची की हत्‍या कर दी। एक दिन पहले पत्नी को घर से मार कर भगा दिया था।

By Alok ShahiEdited By: Published: Tue, 16 Jul 2019 10:19 AM (IST)Updated: Tue, 16 Jul 2019 10:19 AM (IST)
भूख से बिलख रही थी ढाई माह की बच्ची, सनकी पिता ने मार डाला West Singhbhoom News
भूख से बिलख रही थी ढाई माह की बच्ची, सनकी पिता ने मार डाला West Singhbhoom News

कुमारडुंगी (पश्चिमी सिंहभूम), जासं। पश्चिम सिंहभूम जिले के कुमारडुंगी थाना के करसाकोला गांव में एक पिता ने ढाई माह की बेटी की इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि वह भूख से बिलख रही थी और चुप कराने पर भी चुप नहीं हो पा रही थी। पिता ने हत्या के बाद शव को आंगन में दफना दिया। बच्ची की मां की अपने पति के खिलाफ शिकायत किए जाने के बाद एसपी इंद्रजीत माहथा के निर्देश पर आरोपित कलियुगी पिता कृष्णा तियु को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ज्ञात हो कि कृष्णा तियु ने सोमबारी तियु से 2017 में प्रेम विवाह किया था और ढाई माह की मानी तियु दोनों की पहली संतान थी।

loksabha election banner

पकड़े जाने के बाद कृष्णा तीयू ने बच्ची की हत्या की बात स्वीकार की। कब्र से बच्ची का शव निकाल कर पोस्टमार्टम कराने के बाद शव मां के सुपुर्द कर दिया गया है। पुलिस के अनुसार घटना से पहले आरोपित ने अपनी पत्नी को इस कदर पीटा था कि वह भागकर मायके चली गई थी। मामले का खुलासा तब हुआ जब पत्नी ने फोन कर बेटी के बारे में पूछताछ शुरू की।

पुलिस के अनुसार, करसाकोला गांव के बासुकी टोला की सोमबारी तीयु (कृष्णा तीयु की पत्नी और बच्ची की मां) ने बताया कि अपनी बच्ची की हत्या की खबर सुनकर वह मायके से अपने ससुराल पहुंची। पता चला कि पति कृष्णा तियु ने हत्या कर बच्ची को दफना दिया है। इसके बाद उसने रविवार को पति के खिलाफ स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया।

बेटी को घर पर छोड़ जान बचा मायके भागी थी मां

सोमवारी तियु ने बताया की पति कृष्णा तियु गुरुवार को नशे में घर आया था। किसी बात को लेकर लात-घूंसों से उसने पिटाई शुरू कर दी। रात को भी उसने मारपीट की। शुक्रवार सुबह ग्रामीणों ने सलाह दी कि मायके चली जाओ नहीं तो पति तुम्हें जान से मार देगा। यह सुनकर ढाई माह की बच्ची मानी तियु को छोड़कर वह अपने मायके झींकपानी चली गई।

शाम में गांव वालों को फोन कर पूछा तो पता चला कि बच्ची ठीक है। शनिवार सुबह फोन कर पति से बच्ची के बारे में पूछा तो पता चला कि मर गई। भागे-भागे वह घर पहुंची तो देखा कि पति ने बच्ची की हत्या कर शव को दफना दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.