Move to Jagran APP

चापाकल कर्मचारियों से आजसू नेता ने किया दु‌र्व्यवहार

जागरण संवाददाता चक्रधरपुर चक्रधरपुर प्रखंड के गोपीनाथपुर के पंचायत भवन में निर्मित लघु जलापूर्ति योजना के तहत खराब पड़े चापाकलों की मरम्मत का कार्य संवेदक पंकज पांडेय द्वारा लिया गया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 10 Sep 2019 11:13 PM (IST)Updated: Wed, 11 Sep 2019 06:43 AM (IST)
चापाकल कर्मचारियों से आजसू नेता ने किया दु‌र्व्यवहार
चापाकल कर्मचारियों से आजसू नेता ने किया दु‌र्व्यवहार

जागरण संवाददाता, चक्रधरपुर : चक्रधरपुर प्रखंड के गोपीनाथपुर के पंचायत भवन में निर्मित लघु जलापूर्ति योजना के तहत खराब पड़े चापाकलों की मरम्मत का कार्य संवेदक पंकज पांडेय द्वारा लिया गया है। सोमवार को संवेदक ने पंचायत में खराब पड़े चापाकलों की मरम्मत के लिए चक्रधरपुर न्यू बस स्टैंड एवं हरिजन बस्ती से कर्मी भेजा। गांव में चापाकल मरम्मत कार्य छोटे पासवान, धीरज मुखी, अमित मुखी, गुड्डू पांडेय, राजू मुखी समेत छह कर्मी कार्य कर रहे थे। इस दौरान आजसू पार्टी के चक्रधरपुर विधानसभा क्षेत्र प्रभारी रामलाल मुंडा कार्य स्थल पहुंचे और हंगामा किया। साथ ही कर्मचारियों के साथ दु‌र्व्यवहार भी किया। जिसके बाद कर्मचारी कार्य बंद कर वापस लौट गए। इसके बाद मंगलवार की सुबह करीब आठ बजे दर्जनों की संख्या में न्यू बस स्टैंड निवासी महिला-पुरुष आजसू नेता के चक्रधरपुर के आरपी महतो कॉलोनी स्थित आवास पहुंचे और जमकर हंगामा किया। इसकी सूचना चक्रधरपुर थाने को दी गई। सूचना मिलते ही सदलबल थाना प्रभारी गोपीनाथ तिवारी पहुंचे और काफी हो-हंगामा होने के बाद दोनों पक्षों में समझौता हुआ। ग्रामीणों ने मुखिया से की लिखित शिकायत

loksabha election banner

ग्रामीणों ने कहा कि सभी युवकों को हम पहचानते हैं। सभी युवकों ने अपने को पीएचईडी विभाग का कर्मी बताया और जलसहिया से झूठ बोलकर चाभी भी ले ली। जब गांव के युवक पंचायत भवन पहुंचे तो आए युवकों ने कोई सरकारी लेटर नहीं दिखाया। ग्रामीण युवकों ने दबाव बनाया तो मिस्त्रियों ने कहा कि पंकज पांडेय मरम्मत के लिए भेजा है। लेकिन ग्रामीणों को संदेह हुआ कि पंचायत भवन से दिन दहाड़े जलापूर्ति योजना की मोटर व अन्य सामग्री ले जाने आए थे। तब ग्रामीणों ने रोका तो युवकों ने धमकाते हुए कहा कि चक्रधरपुर आने से छोड़ेंगे नहीं। यह लिखित शिकायत मुखिया से ग्रामीण भीमसेन महतो, राम सूरत लोहरा, राजेश महतो, फिरोज बेहरा, राजूलाल महतो, दिलीप महतो आदि ग्रामीणों ने की है। लोकप्रियता से घबरा गया है विपक्ष : रामलाल

आजसू पार्टी नेता रामलाल मुंडा ने कहा कि कर्मचारियों के साथ किसी प्रकार का दु‌र्व्यवहार नहीं किया गया है। विपक्ष मेरी लोकप्रियता से डर कर मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रही है और इसकी वीडियो बना कर सोशल मीडिया में वायरल किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.