Move to Jagran APP

पत्नी ने कर दी हत्या, पिता भाई समेत 4 धराए

सिमडेगा : जिले के कोलेबिरा थाना क्षेत्र के लचरागढ़ से 30 जनवरी को बरामद अज्ञात शव की शिनाख्त करते हुए पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक की पत्नी, उसके पिता, भाई तथा एक ग्रामीण को दबोच लिया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 01 Feb 2019 11:47 PM (IST)Updated: Fri, 01 Feb 2019 11:47 PM (IST)
पत्नी ने कर दी हत्या, पिता भाई समेत 4 धराए
पत्नी ने कर दी हत्या, पिता भाई समेत 4 धराए

सिमडेगा : जिले के कोलेबिरा थाना क्षेत्र के लचरागढ़ से 30 जनवरी को बरामद अज्ञात शव की शिनाख्त करते हुए पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक की पत्नी, उसके पिता, भाई तथा एक ग्रामीण को दबोच लिया है। साथ ही उनके पास से पुलिस ने हत्या में प्रयोग किए गए दो चाकू, खून से सना दुपट्टा व एक मोबाईल फोन भी बरामद किया है।

loksabha election banner

एसपी संजीव कुमार ने बताया कि गत दिनों लचरागढ़ में खेत से एक अज्ञात व्यक्ति का खून से सना हुआ शव बरामद किया था। शव में कई जगह चाकू से वार किए गए थे तथा गला भी रेता गया था। इसके बाद पुलिस ने मामले की छानबीन प्रारंभ की। शव की शिनाख्त खूंटी जिला के रनिया थाना क्षेत्र के मनोज मिश्र, खटंगा निवासी के रूप में हुआ। पड़ताल के बाद पुलिस को पता लगा कि हत्या में मनोज की पत्नी वृंदावती कुमारी, भाई अभिमन्यु पानीग्रही, पिता रविंद्र पानीग्रही व एक अन्य ग्रामीण ऋषि ¨सह शामिल हैं। इसके उपरांत पुलिस ने जब मनोज की पत्नी वृंदावती कुमारी से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। साथ ही बताया कि मनोज उसके साथ काफी मारपीट किया करता था। साथ ही अक्सर धमकाता था कि अगर उसे कुछ कहेगा अथवा करेगा तो वह पार्टी वालों के सहयोग से उसे ठिकाने लगवा देगा। वृंदावती ने बताया कि घटना वाली रात उसका पति शराब के नशे में धुत था और उसके पिता के होटल में आकर हो हंगामा और गाली गलौज कर रहा था, जिसके बाद उसने अपने पति पर चाकू से कई वार किए, जिसके बाद वह गिर गया तो फिर पिता और भाई आदि के सहयोग से समीप के खेत में ले जाकर उसका गला रेत कर छोड़ दिया। एसपी संजीव कुमार ने कहा कि उक्त मामले के निष्पादन में थाना प्रभारी रविशंकर ¨सह, एसआइ रंजीत महतो, एएसआइ रामपुकार शर्मा ने उत्कृष्ट कार्य किया, जिन्हें पुरस्कृत किया जाएगा। -------

सिमडेगा : लचरागढ़ निवासी वृंदावती कुमारी व मनोज कुमार मिश्र का विवाह वर्ष 2013 में हुआ था। दोनों की एक 5 वर्ष की बेटी भी है जो फिलहाल अपने दादाजी के साथ रह रही है। पति-पत्नी के बीच में पूर्व में भी काफी विवाद होता रहा है। इधर हाल के कुछ दिनों से दोनो के बीच विवाद काफी बढ़ गया था। इधर वृंदा से घटना के बारे में पूछा गया तो उसने कहा कि उसे अपने किए का काई भी पछतावा नही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.