Move to Jagran APP

Simdega: चचेरी बहन ने प्रेमी संग मिलकर लिखी थी हत्या की पटकथा, गला रेतकर युवक की कर दी गई थी हत्या, गिरफ्तार

सिमडेगा के कोलेबिरा पुलिस ने 7 अप्रैल को लचरागढ़ छठ तालाब के किनारे से बरामद युवक के शव मामले की गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस के मुताबिक पारिवारिक विवाद में ही युवक की हत्या की गई थी जिसकी पटकथा मृतक की चचेरी बहन ने प्रेमी संग मिलकर लिखी थी।

By Vachaspati MishraEdited By: Mohit TripathiPublished: Tue, 11 Apr 2023 08:26 PM (IST)Updated: Tue, 11 Apr 2023 10:24 PM (IST)
Simdega: चचेरी बहन ने प्रेमी संग मिलकर लिखी थी हत्या की पटकथा, गला रेतकर युवक की कर दी गई थी हत्या, गिरफ्तार
प्रेमी संग गिरफ्तार चचेरी बहन,दो अभी हैं फरार।

संवाद सूत्र,सिमडेगा: सिमडेगा के कोलेबिरा थाने की पुलिस ने शानदार टीम वर्क दिखाते हुए बीते 7अप्रैल को लचरागढ़ छठ तालाब के किनारे से बरामद युवक के शव मामले की गुत्थी सुलझा ली है।

loksabha election banner

पारिवारिक विवाद के कारण गई युवक की जान

पुलिस के मुताबिक, पारिवारिक विवाद में ही युवक की हत्या की गई थी, जिसकी पटकथा मृतक की चचेरी बहन ने प्रेमी संग मिलकर लिखी थी। पुलिस ने मृतक की चचेरी बहन अंजलि बारला और उसके प्रेमी रूसु सोलंकी को गिरफ्तार कर लिया है।

गला रेतकर युवक की कर दी गई थी हत्या

एसडीपीओ डेविड ए डोडराय ने प्रेस कान्फ्रेंस कर बताया कि 7 अप्रैल को सिमडेगा के कोलेविरा में अपराधकर्मियों ने अनिल बारला नामक युवक की गला रेत कर हत्या दी गई थी। मृतक अनिल की पत्नी पुष्पा बारला के लिखित आवेदन पर तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

दो अन्य आरोपियों की भी हुई शिनाख्त

सिमडेगा पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए दो आरोपियों रुसु सोलंकी और उसकी प्रेमिका अंजली बारला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि इसके अलावा दो अन्य आरोपियों की भी पहचान की जा चुकी है और जल्द ही उन दोनों की गिरफ्तारी भी कर ली जाएगी।

युवक का अपने चाचा के साथ था संपत्ति विवाद

एसडीपीओ ने बताया कि हत्या का मुख्य कारण मृतक अनिल बारला और उसके चाचा के बीच संपत्ति विवाद था।अनिल का अपनी चाचा की बेटी और उसके परिवार के साथ लंबे समय से विवाद चल रहा था।

इसी कारण उसकी चचेरी बहन अंजली बारला ने अपने प्रेमी रुसु सोलंकी और उसके दो अन्य साथी के साथ मिलकर इस घटना को योजनाबद्ध तरीके से अंजाम दिया है।

दोनों ने स्वीकार की हत्या में संलिप्तता

गिरफ्तार आरोपियों ने इस हत्याकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर लिया है। पुलिस ने घटना में प्रयोग किये गये फोन, चाकू, बाइक आरोपी रुसु सोलंकी के निशानदेही पर बरामद किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.