Move to Jagran APP

उपाध्यक्ष के लिए तीन ,वार्ड के लिए 37 ने किया नामांकन

सिमडेगा:नगर निकाय चुनाव के तहत बुधवार को उपाध्यक्ष पद के लिए तीन लोगों ने नामांकन किया। वह

By JagranEdited By: Published: Thu, 22 Mar 2018 02:49 AM (IST)Updated: Thu, 22 Mar 2018 02:49 AM (IST)
उपाध्यक्ष के लिए तीन ,वार्ड के लिए 37 ने किया नामांकन
उपाध्यक्ष के लिए तीन ,वार्ड के लिए 37 ने किया नामांकन

सिमडेगा:नगर निकाय चुनाव के तहत बुधवार को उपाध्यक्ष पद के लिए तीन लोगों ने नामांकन किया। वहीं वार्ड सदस्य के लिए 37 अभ्यर्थियों ने पर्चा दाखिल किया।

loksabha election banner

उपाध्यक्ष पद के लिए नामांकन करने वालों में चंदन कुमार दे, ऑलिवर लकड़ा एवं कुलदीप ¨कडो शामिल हैं। वहीं वार्ड सदस्यों में वार्ड 2 के लिए सोमेन तिग्गा,बलराम बडाईक, वार्ड 1 के लिए राकेश लकड़ा, वार्ड संख्या 4 के लिए शशि गुड़िया, जगदीश ¨सह, वार्ड 11 के लिए अगाथा तिर्की, 12 के लिए सत्यम देवी, 13 के लिए कैलाश प्रसाद अग्रवाल, मनोज कुमार अग्रवाल, 14 के लिए सिलबिना लकड़ा, 15 के लिए मो.शफीक खान, मो.अजीमुल्लाह अंसारी, वार्ड 17 के लिए प्रतिमा देवी, आशा बड़ाईक, 16 के लिए लेव डुंगडुंग,19 के लिए मो.वसीम करीम, 20 के लिए फिदाउल रहमान, 16 के लिए रवि डुंगडुंग ने नामांकन किया।

वार्ड 18 के लिए शीलवंती लोहराईन, 16 के लिए विलियम केरकेट्टा, 18 के लिए मरियम सोरेन, 16 के लिए शांति प्रकाश बा:, 20 के लिए जमीर हसन, 18 के लिए कोलेस्टिका सोरेंग, 19 के लिए भूषण लकड़, शरीफ खान ने नामांकन दाखिल किया। इसके अलावा वार्ड संख्या 6 के लिए अर्चना चौधरी, इंदू देवी, अर्चना देवी, वार्ड 7 के लिए ललिता शर्मा, 9 के लिए स्टेला तिर्की, करुणा कुजूर, नीलू ¨मज तथा वार्ड 10 के लिए रितु नायक, विजय ¨मज, सहरू नायक ने नामांकन दाखिल किया।

इधर बुधवार को संध्या में नामांकन के लिए और भी सदस्य पहुंचे थे। समय का हवाला देते हुए अधिकारियों ने उन्हें गुरुवार को आकर नामांकन दाखिल करने को कहा। इधर वार्ड सदस्य के नामांकन दाखिल करने के लिए 4 स्टॉल बनाए गए हैं। जहां अलग-अलग अधिकारियों को जिम्मेवारी दी गई है। वहीं अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के लिए भी अलग-अलग कोषांग बने हैं।

इधर नामांकन के अब एक दिन ही शेष रह गए हैं। जबकि अबतक अध्यक्ष पद के लिए नामांकन नहीं दाखिल हुआ है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है अंतिम दिन नामांकन के लिए प्रत्याशियों के लिए अधिक भीड़ उमड़ेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.