Move to Jagran APP

चालक खुद निकला ट्रेलर का लुटेरा, तीन गिरफ्तार

चौका थाना अंतर्गत 25 नवंबर को हुई ट्रेलर लूटकांड मामले में चालक रवींद्र सिंह गुर्जर ही अपने ट्रेलर का लुटेरा निकला। अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर उसने लूट की घटना को अंजाम दिया था।

By JagranEdited By: Published: Thu, 02 Dec 2021 06:44 AM (IST)Updated: Thu, 02 Dec 2021 06:44 AM (IST)
चालक खुद निकला ट्रेलर का लुटेरा, तीन गिरफ्तार
चालक खुद निकला ट्रेलर का लुटेरा, तीन गिरफ्तार

जासं, सरायकेला : चौका थाना अंतर्गत 25 नवंबर को हुई ट्रेलर लूटकांड मामले में चालक रवींद्र सिंह गुर्जर ही अपने ट्रेलर का लुटेरा निकला। अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर उसने लूट की घटना को अंजाम दिया था। मामले का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक आनंद प्रकाश ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से बताया है कि ट्रेलर के मालिक राजस्थान निवासी अशोक सिंह 30 नवंबर को चौका थाना में आवेदन देते हुए बताया थे कि चालक 16 नवंबर को दुर्गापुर अंगदपुर से सरिया छड़ लोड कर अलवर राजस्थान के लिए निकला था। इसी बीच 25 नवंबर को चालक ने अपने भाई को फोन करके बताया कि कुछ अज्ञात लोगों द्वारा उसका अपहरण कर ट्रेलर को लूट लिया गया है। मामला दर्ज कर पुलिस ने त्वरित अनुसंधान करते हुए चालक के मोबाइल नंबर का सीडीआर के माध्यम से कांड के संदिग्ध विशाल मंडल उर्फ विक्की मंडल से कड़ाई से पूछताछ की। जिसमें विशाल मंडल ने गुनाह कबूल करते हुए बताया कि करीब दो-तीन महीने पहले उक्त ट्रेलर के चालक से उसकी दोस्ती हुई थी और कोयला की खरीद बिक्री कर दोनों काफी मुनाफा कमाए थे। फिर से मिलकर प्लानिग की। तकरीबन 8 टन सरिया चांडिल में राजेश साव के पास 35000 प्रति टन के हिसाब से बेच दी। जिसमें डेढ़ लाख रुपये नगर विक्की मंडल ने लिया और 40000 चालक रवींद्र सिंह गुर्जर को दिया। शेष बचे सरिया में से करीब 20 टन सरिया गम्हरिया के जगरनाथ ट्रेडर्स को 34000 एवं शेष बचे सरिया में से 5 टन सरिया को आदित्यपुर के संत स्टील को 31000 प्रति टन की दर से बेच दिया।

loksabha election banner

पुलिस ने विशाल मंडल के पास 79000 और एक मोबाइल एवं उसकी निशानदेही पर मानीकुई पुल के पास से चालक को गिरफ्तार कर लिया। दोनों की निशानदेही पर राजेश साव की दुकान से कांड में लूटे गए 8 टन सरिया को बरामद कर राजेश साव को गिरफ्तार किया गया। गम्हरिया के जगन्नाथ ट्रेडर्स से 20 टन सरिया को बरामद की। संत स्टील आदित्यपुर से 5 टन सरिया को बरामद करते हुए संत स्टील के मैनेजर सोनू शर्मा को गिरफ्तार किया गया। इस छापामारी दल में चौका थाना प्रभारी पुलिस अवर निरीक्षक धर्मराज कुमार, पुलिस अवर निरीक्षक चंदन कुमार, पुलिस अवर निरीक्षक नितेश कुमार प्रसाद सहित चौका थाना के सशस्त्र बल शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.