संवाद सूत्र, नीमडीह : पुलिस ने कुकड़ू प्रखंड में तिरुलडीह थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर स्थित पुलिया के नीचे से रविवार को छह सिलिंडर, गैस कटर मशीन और अन्य औजार बरामद बरामद किया। प्रारंभिक जांच के बाद तिरुलडीह थाने की पुलिस ने आशंका जताई कि किसी बैंक को लूटने या बैंक की एटीएम (ऑटोमेटेड टेलर मशीन) काटने के लिए अपराधियों ने इन सामानों को इकट्ठा किया था।

इससे पहले सड़क से गुजर रहे लोगों ने थाने जाकर पुलिस के नीचे सिंलेंडर और गैस कटिंग मशीन लावारिस हालत में पड़े होने की सूचना दी। जानकारी मिलते ही तिरुलडीह थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और सभी सामानों को जप्त कर अपने साथ ले आई। जाच के बाद तिरुलडीह थाना प्रभारी ने बताया कि जो सामान मिला है, उससे कयास लगाया जा रहा है किए एटीएम या किसी बैंक को लूटने के उद्देश्य से सामान एकत्रित किया गया था। उन्होंने कहा कि जांच पूरी होने के बाद ही सारी स्थिति साफ होगी, लेकिन हमने अपराधियों की बड़ी साजिश नाकाम कर दी। दूसरी ओर चांडिल के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संदीप भगत ने कहा कि सोमवार को वे मौके पर जाकर जांच करेंगे। उसके बाद ही वे कुछ कहेंगे।

वहीं लोहा काटने की मशीन मिलने से समूचे इलाके में सनसनी फैल गई। कुछ लोग बैंकों में लॉकर काटने की घटना से जोड़ चर्चा करते दिखे तो कुछ लोगों ने बैंक या बड़े प्रतिष्ठान में सेंध लगाने की आशंका जताई। हालाकि एकबारगी पूरे इलाके में बम की अफवाह फैल गई, लेकिन पुलिस ने तत्काल मीडिया कांफ्रेंस कर स्थिति साफ कर दी। उसके बाद सोशल मीडिया पर थाना प्रभारी के मीडिया कांफ्रेंस की वीडियो ट्रेल करने लगी।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस