संवाद सूत्र, राजनगर : हाता-चाईबासा मुख्य मार्ग पर मंगलवार को राजनगर विद्युत उपकेंद्र के पास एक बाइक सवार ने एक ट्रेलर को पीछे से टक्कर मार दी। इससे वह सड़क पर फेंका गया। इसी बीच सामने से आ रही कार ने उसे रौंदते हुए अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे जा गिरी। इसमें बाइक सवार ओडिशा के मयूरभंज जिला के बड़ा सियाजांग गांव निवासी बाड़ा हेम्ब्रम (30) की एमजीएम ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। वहीं कार में सवार एक ही परिवार के पांच लोग घायल हो गए। इसमें दो साल की एक बच्ची भी शामिल है। कार में सवार सभी लोग जमशेदपुर मानगो के रहने वाले हैं। चालक ललित गोप, श्रुति गोप, सुमित्रा गोप को हल्की चोट लगी है। घटना सुबह करीब पौने सात बजे की है। सूचना मिलने के तत्काल बाद राजनगर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को राजनगर सीएचसी पहुंचाया। यहां घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद एमजीएम रेफर कर दिया गया।

-------------------------------

कैसे घटी घटना

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक चाईबासा की ओर से तेज रफ्तार में एक बाइक (ओडी 11 जे 1413) हाता की ओर जा रही थी। इस दौरान बाइक सवार युवक ने आगे जा रहे ट्रेलर को ओवरटेक करना चाहा, लेकिन तब तक सामने से आ रही कार (जेएच 05 एडी 3612) से बचने के चक्कर में बाइक सवार ने ट्रेलर के पीछे हिस्से में टक्कर मार दी। इससे वह सड़क पर फेंका गया। जैसे ही युवक सड़क पर गिरा सामने से आ रही कार ने युवक को रौंदते हुए अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे जा गिरी। मौके से ट्रेलर चालक भाग निकला। वहीं बाइक सवार युवक लहूलुहान होकर सड़क पर छटपटाने लगा। कार में सवार लोगों को भी हल्की चोटें लगी है। इसमें दो साल की एक बच्ची समेत एक ही परिवार के पांच लोग शामिल हैं। ससुराल से घर लौट रहा था बाड़ा हेम्ब्रम

ओडिशा के मयूरभंज जिला के बड़ा सियाजांग निवासी बाड़ा हेम्ब्रम सोमवार को अपने ससुराल सरायकेला स्थित छोटा दावना पंचायत के बोस्टमसाई आया था। मंगलवार को सुसराल से सुबह छह बजे ही घर लौट रहा था। तभी राजनगर विद्युत उपकेंद्र के पास हादसा हो गया। इसमें उसकी जान चली गई।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप