Move to Jagran APP

राजनगर में कार ने बाइक सवार को रौंदा, मौत

हाता-चाईबासा मुख्य मार्ग पर मंगलवार को राजनगर विद्युत उपकेंद्र के पास सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 Apr 2019 06:39 PM (IST)Updated: Fri, 26 Apr 2019 06:41 AM (IST)
राजनगर में कार ने बाइक सवार को रौंदा, मौत
राजनगर में कार ने बाइक सवार को रौंदा, मौत

संवाद सूत्र, राजनगर : हाता-चाईबासा मुख्य मार्ग पर मंगलवार को राजनगर विद्युत उपकेंद्र के पास एक बाइक सवार ने एक ट्रेलर को पीछे से टक्कर मार दी। इससे वह सड़क पर फेंका गया। इसी बीच सामने से आ रही कार ने उसे रौंदते हुए अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे जा गिरी। इसमें बाइक सवार ओडिशा के मयूरभंज जिला के बड़ा सियाजांग गांव निवासी बाड़ा हेम्ब्रम (30) की एमजीएम ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। वहीं कार में सवार एक ही परिवार के पांच लोग घायल हो गए। इसमें दो साल की एक बच्ची भी शामिल है। कार में सवार सभी लोग जमशेदपुर मानगो के रहने वाले हैं। चालक ललित गोप, श्रुति गोप, सुमित्रा गोप को हल्की चोट लगी है। घटना सुबह करीब पौने सात बजे की है। सूचना मिलने के तत्काल बाद राजनगर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को राजनगर सीएचसी पहुंचाया। यहां घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद एमजीएम रेफर कर दिया गया।

loksabha election banner

-------------------------------

कैसे घटी घटना

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक चाईबासा की ओर से तेज रफ्तार में एक बाइक (ओडी 11 जे 1413) हाता की ओर जा रही थी। इस दौरान बाइक सवार युवक ने आगे जा रहे ट्रेलर को ओवरटेक करना चाहा, लेकिन तब तक सामने से आ रही कार (जेएच 05 एडी 3612) से बचने के चक्कर में बाइक सवार ने ट्रेलर के पीछे हिस्से में टक्कर मार दी। इससे वह सड़क पर फेंका गया। जैसे ही युवक सड़क पर गिरा सामने से आ रही कार ने युवक को रौंदते हुए अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे जा गिरी। मौके से ट्रेलर चालक भाग निकला। वहीं बाइक सवार युवक लहूलुहान होकर सड़क पर छटपटाने लगा। कार में सवार लोगों को भी हल्की चोटें लगी है। इसमें दो साल की एक बच्ची समेत एक ही परिवार के पांच लोग शामिल हैं। ससुराल से घर लौट रहा था बाड़ा हेम्ब्रम

ओडिशा के मयूरभंज जिला के बड़ा सियाजांग निवासी बाड़ा हेम्ब्रम सोमवार को अपने ससुराल सरायकेला स्थित छोटा दावना पंचायत के बोस्टमसाई आया था। मंगलवार को सुसराल से सुबह छह बजे ही घर लौट रहा था। तभी राजनगर विद्युत उपकेंद्र के पास हादसा हो गया। इसमें उसकी जान चली गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.