संवाद सूत्र, राजनगर : हाता-चाईबासा मुख्य मार्ग पर एसएस हाईस्कूल के पास शुक्रवार को बस और बाइक में सीधी टक्कर हो गई। हादसे में राजनगर के चालियामा में स्थापित रुंगटा माइंस के कर्मचारी बबन कुमार ¨सह, पत्नी रेणु देवी और सात वर्षीय पुत्री वंदना कुमारी घायल हो गए। घटना अपराह्न तीन बजे के आसपास हुई।

सूचना मिलते ही पुलिस एंबुलेंस के साथ घटनास्थल पर पहुंच गई और और घायलों को राजनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। यहां घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए एमजीएम रेफर कर दिया गया। डॉक्टरों ने बताया कि पत्नी रेणु देवी को गंभीर चोट लगी है। उनका एक हाथ पूरी तरह टूट गया है, जबकि पति बबन ¨सह को पैर और हाथ में चोट लगी है। बच्ची को मामूली चोट है।

पूरी घटना के अनुसार बबन कुमार ¨सह अपनी पत्नी और बच्ची के साथ जमशेदपुर से बाइक से आ रहे थे। राजनगर थाना के एसएस हाईस्कूल के समीप मोड़ पर चाईबासा से टाटा की ओर जा रही पुरुषोत्तम बस के साथ सीधी टक्कर हो गई। गनीमत था कि बस के चक्का के नीचे बाइक नहीं आई। नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। बस बाइक को छूते हुए निकल गई। घटना के बाद पुलिस बस को जब्त कर थाना ले आई। चालक मौके से फरार हो गया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस