Move to Jagran APP

रेलवे ठेकेदार व मजदूरों पर अपराधियों ने की चलाई अंधाधुंध गोली

सरायकेला-खरसावां जिले के आरआइटी थाना क्षेत्र में शनिवार को दिनदहाड़े सुबह साढ़े ग्यारह बजे के लगभग बेखौफ अपराधियों ने रेलवे के ठेकेदार व मजदूरों पर गोलियां चलाई और जाते-जाते बम फेंका।

By JagranEdited By: Published: Sat, 04 Jul 2020 07:20 PM (IST)Updated: Sat, 04 Jul 2020 07:20 PM (IST)
रेलवे ठेकेदार व मजदूरों पर अपराधियों ने की चलाई अंधाधुंध गोली
रेलवे ठेकेदार व मजदूरों पर अपराधियों ने की चलाई अंधाधुंध गोली

जागरण संवाददाता, सरायकेला : सरायकेला-खरसावां जिले के आरआइटी थाना क्षेत्र में शनिवार को दिनदहाड़े सुबह साढ़े ग्यारह बजे के लगभग बेखौफ अपराधियों ने रेलवे के ठेकेदार व मजदूरों पर गोलियां चलाई और जाते-जाते बम फेंका। गनीमत रही कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। घटना आरआइटी थाना क्षेत्र के केसरी गैस गोदाम के समीप की है। जहां जीपीटी इंफ्राप्रोजेक्ट का काम चल रहा है। शनिवार को खरकई नदी के पास रेलवे ओवरब्रिज का काम चल रहा था। सुबह साढ़े ग्यारह बजे के लगभग अचानक कुछ हथियारबंद अपराधी पहुंचे और काम बंद कराने लगे। जब मजदूरों ने काम बंद करने से इंकार किया तो हथियारबंद बेखौफ अपराधियों ने मजदूरों पर गोली चला दी। निशाना चूक गया और मजदूरों के बगल से गोली निकल गई। इतना ही नहीं बल्कि अपराधकर्मियों ने भागने के क्रम में निर्माण स्थल पर बम भी फेंका जो दीवार पर लगकर फट गया। बम फटने का निशान घटनास्थल पर साफ देखा जा सकता है। घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी भागने में सफल रहे। वैसे घटना के बाद मजदूर घटनास्थल से भागे नहीं काम करते रह गए। घटना की सूचना मिलते ही आरआइटी थाना प्रभारी श्रीनिवास सिंह एवं आदित्यपुर थाना प्रभारी सुषमा कुमारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंची। दोनों थाना प्रभारी ने घटनास्थल पर मामले की तफ्तीश करने में लगे हैं। हालांकि अब तक घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है कि अपराधकर्मियों ने किस नीयत से गोली चलाई और बम फेंका। इस बात का पता नहीं चल सका है कि गोली आखिर किसने चलाई है। वहीं दिनदहाड़े इस तरह की घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। गौरतलब है कि आरआइटी थाना क्षेत्र में लगातार लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति चरमरा रही है।

prime article banner

कोट:-

दहशत फैलाने के लिए दो बाइक पर तीन-चार अपराधियों ने आकर घटनास्थल पर गोलियां चलाई और एक बम फेंका। अपराधकर्मियों की मनसा दहशत फैलाने की थी। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। कंस्ट्रक्शन का काम करने वाले को जिला पुलिस पूरी सुरक्षा प्रदान करेगी। अपराधियों पर पुलिस की कड़ी निगरानी रहेगी। किसी तरह की कोई समस्या हो पुलिस को सूचना दें त्वरित कार्रवाई होगी।

मोहम्मद अर्शी, पुलिस अधीक्षक

सरायकेला-खरसावां

--------------------

खरकई नदी के पास जीपीटी इंफ्राप्रोजेक्ट कंपनी का काम चल रहा था। इस दौरान कुछ अपराधी कार्यस्थल पर काम रोकने आए। काम नहीं रोकने पर अपराधकर्मियों ने गोली चलाई और बम फेंका। अपराधियों की ओर से तीन गोलियां चलाने की बात बताई जा रही है। घटनास्थल पर एक गोली का खोखा मिला है। अपराधियों की ओर से फेंका गया बम एक दीवार में लगकर फट गया जिससे किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ है। कंपनी के अकाउंटेंट के बायान पर दो अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर घटना की तहकीकात की जा रही है।

श्रीनिवास सिंह,

आरआइटी थाना प्रभारी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.